Vistaar NEWS

MP News: Indore में भीषण गैंगवार, राजीनामा नहीं करने पर करवा दी हत्या, जानिए पूरा मामला

A fight broke out between two gangs in Indore due to lack of agreement.

इंदौर में 2 गैंग के बीच समझौता नहीं होने से लड़ाई हो गई.

MP News: इंदौर शहर में गुंडे बदमाश पुलिस की कांबिंग गश्त को ठेंगे पर रखकर चाकूबाजी, हत्या, लूट और चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है. शनिवार और रविवार रात हुई दो हत्याओं ने पुलिस की कांबिंग गस्त की पोल खोलकर रख दी. रविवार रात दो गैंगों के बीच चल रहे मामले में राजीनामा नहीं लेने पर एक गैंग के बदमाश को दूसरी गैंग के गुर्गों से चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. खास बात यह कि टीआई रातभर से सुबह तक यह नही पता लगा पाए हमला किसने किया और झगड़े का कारण क्या है.

डीसीपी जोन-2 डॉ. ऋषिकेश मीणा के अनुसार ऋषि पैलेस के रहने वाले सुनील पिता राजू चौहान को आस्था पैलेस के पास बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया था. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को एमवाय अस्पताल भेजा जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. संभवतः नशा करने के दौरान किसी बात को लेकर चाकूबाजी हुई है. पुलिस हर ऐंगल की जांच कर रही है. अब तक गैंगवार जैसी कोई कहानी सामने नही आई है. हत्याकांड के पीछे अंशु उर्फ हर्ष गोयल का नाम सामने आया है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज में एक महिला दो युवक भागते मिले है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई हैं. पता चला है, सुनील चौहान कुख्यात बदमाश महेश टोपी की मौसी का बेटा है. द्वारकापुरी टीआई आशीष सप्रे के मुताबिक हत्या हुई है, फिलहाल हत्या का कारण पता नहीं चल सका है. हत्या की वारदात को हर्ष और उसके दो साथियों ने अंजाम दिया है. मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: परिवहन क्षेत्र में CM मोहन यादव का बड़ा फैसला, शिकायतों पर होगी सख्त कार्रवाई, बंद होंगे चेक पोस्ट

पहले कर चुके है जानलेवा हमला

मृतक सुनील के भाई दिनेश ने बताया कि सितंबर 2023 में वर्चस्व कायम रखने के लिए शुभम नेपाली ने सुनील के इलाके में हवाई फायर करवाते हुए उस पर चाकू से 18 वार कर जानलेवा हमला किया था. इस मामले में पुलिस ने घायल सुनील की पत्नी की शिकायत पर आरोपी शुभम नेपाली, दोस्त राहुल मराठा, टिकिट, संजय और एक अन्य पर जानलेवा हमला करने का केस दर्ज किया था. तब से शुभम नेपाली अपने गुर्गों से खबर भेजकर राजीनामे का दबाव बना रहा था। राजीनामा नहीं लेने पर उसने जेल से बैठकर गुर्गों से हत्या करवा दी. दिनेश ने यह भी बताया शुभम नेपाली जेल में उस पर भी हमला करवा चुका है.

Exit mobile version