Vistaar NEWS

MP News: खुद को CBI अधिकारी बोल सैक्स रैकेट चला रहा था फैजान, अब हुआ ये एक्शन

mp news

कॉन्सेप्ट इमेज

MP News: इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़े गए फैजान के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया गया है. हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने दबिश देकर फैजान उर्फ गोल्डी खान को पकड़ा था. उसके पास से फर्जी CBI ऑफिसर का कार्ड भी मिला है.

क्या है पूरा मामला?

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने लसूड़िया थाना क्षेत्र के महालक्ष्मी नगर स्थित स्टाई हब नामक मल्टी के ग्राउंड फ्लोर के फ्लैट पर दबिश देकर हिंदू युवतियों से देह व्यापार कराने वाले फैजान को पकड़ा था. फैजान उर्फ गोल्डी खान पठान देवास का रहने वाला है. कार्यकर्ताओं ने फ्लैट से तलवार, नकली पिस्टल, अश्लील सामग्री, सैक्स टॉय, हुक्के आदि भी बरामद किए थे.

धोखाधड़ी का केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक फैजान हिंदू और सिख वेश रखकर हिंदू लड़कियों को नशे का आदी बनाकर देह व्यापार कराता था. पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर उसे रिमांड पर लिया था. जांच के दौरान उसका मोबाइल खंगाला तो खुलासा हुआ कि वह फर्जी CBI अफसर बनकर घूमता था. मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने अब लव जिहादी दलाल पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें-  मोदी सरकार में बढ़ा शिवराज का कद, PM ने दी नई और जारी योजनाओं की समीक्षा की जिम्मेदारी

उज्जैन के शख्स ने की शिकायत

लसूड़िया पुलिस के मुताबिक फ्लैट मालिक विशाल विश्वकर्मा निवासी बड़नगर, उज्जैन की शिकायत पर आरोपी फैजान खान पठान पर केस किया गया है. विशाल ने बताया कि आरोपी फैजान ने स्वयं को CBI डिपार्टमेंट का एक स्पेशल ऑफिसर बताया था. उसे एक प्रतिष्ठित व्यक्ति समझ कर ग्राउंड फ्लोर स्थिति फ्लैट नंबर 3 उसे 4 अगस्त को किराए से दे दिया था.

देर रात तक करता था पार्टी

शिकायतकर्ता फ्लैट मालिक ने बताया कि फैजान खान पठान कुछ दिन तक ठीक से रहा इसके बाद से वह अपने फ्लैट पर अपने मित्रों के साथ देर रात तक पार्टी करने लगा. फैजान को समझाइश देने पर उसने मकान मालिक को धमकाते हुए कहा कि वह CBI डिपार्टमेंट में एक स्पेशल ऑफिसर है. यदि किसी ने उसे रोका-टोकी कि तो वह परेशानी में आ जाएगा. कुछ समय बाद फैजान ने महालक्ष्मी नगर में ही एक रेस्टॉरन्ट खोला तब यह जानकारी लगी कि फैजान खान पठान कोई CBI स्पेशल आफिसर नहीं है. उसने अपना फर्जी CBI अधिकारी होने का ID कार्ड दिखाकर धमकाया था.

ये भी पढ़ें- लंबी उम्र के लिए पत्नी ने रखा करवा चौथ का व्रत, बस स्टैंड पर पति ने गोदा चाकू

Exit mobile version