Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में बीजेपी नेता शैलजा मिश्रा के घर के पास फायरिंग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं; विधायक ऊषा ठाकुर नेता से मिलीं

Firing near BJP leader's house in Indore

इंदौर में बीजेपी नेता के घर के पास फायरिंग

MP News: सोमवार रात इंदौर के राज मोहल्ला में बीजेपी नेता शैलजा मिश्रा के घर के पास चली गोलियां. गोलियां चलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि तीन युवकों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की. फायरिंग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

जांच में जुटी छत्रीबाग पुलिस

छत्रीपुरा टीआई टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन कोई घायल नहीं मिला. ना ही अस्पताल से कोई सूचना आई. टीआई ने गोलीकांड की बात पर संशय जताया है. टीआई केपी सिंह यादव के अनुसार राजमोहल्ला में भाजपा नेत्री शैलजा मिश्रा का घर है. कल रात उनके घर के पास गोली चलने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां खून फैला हुआ था.

ये भी पढ़ें: 8 लाख कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सैलरी को लेकर आदेश जारी

इस घटना के बारे में पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो बताया गया कि उन्होंने पटाखे जैसी आवाज सुनी. बाहर आए तो एक्टिवा से दो लड़के गिरे पड़े थे, लेकिन पुलिस को कोई घायल नहीं मिला. आसपास के अस्पताल के साथ जिला और एमवाय अस्पताल में भी किसी घायल के पहुंचने की खबर नहीं मिली. उधर, पता चला है कि शैलजा मिश्रा के घर से सूचना के कुछ देर पहले ही पूर्व मंत्री और महू विधायक उषा ठाकुर निकली थी.

Exit mobile version