Vistaar NEWS

MP News: पहले लव जिहाद, फिर हैवानियत की हदें पार… आरोपी अयान पठान के खिलाफ अब मोहन सरकार ने लिया बड़ा एक्शन, घर पर चला बुलडोजर

MP News

एक्शन मोड में मोहन सरकार

MP News: गुना में लव जिहाद की शिकार युवती के साथ हुई हैवानियत के मामले में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बड़ा एक्शन लिया है. रविवार को आरोपी अयान पठान के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया. इस दौरान मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद रही. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी के मकान का 375 फीट हिस्सा सरकारी जमीन पर था.

क्या है मामला?

दरअसल, गुणा के कैंट थानाक्षेत्र के नानाखेड़ी इलाके में 23 वर्षीय हिंदू युवती को अयान पठान ने पहले प्रेमजाल में फंसाया. इसके बाद उसका शोषण शुरू कर दिया. आरोपी युवती के मकान को हड़पना चाहता था. लेकिन जब वह कामयाब नहीं हो पाया तो उसने युवती के साथ दरिंदगी शुरू कर दी.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसके साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट करता था. घटना वाली रात को उसने युवती को मार मारकर अधमरा कर दिया. इस दौरान पीड़िता की आंखों में लाल मिर्च पाउडर भी झोंक दिया. युवती की चीख पुकार को दबाने के लिए आरोपी ने मुंह में लालमिर्च भर दी और होंठों को फेवीक्विक से चिपका दिया. बताया जा रहा है कि पीड़िता की बाईं आंख खराब हो गई है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही ये बात

केंद्रीय मंत्री और गुना से भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अपराधी को सख्त सजा मिले ताकि कोई हैवान हमारी बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ करने का दुस्साहस करने की सोच भी न पाए. उन्होंने X पर लिखा- ‘गुना की एक बेटी के साथ बर्बरता और हैवानियत का समाचार विचलित कर देने वाला है. आशा करता हूं कि हमारी इस बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिल सके. अपराधी को सख्त सजा मिले ताकि कोई हैवान हमारी बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ करने का दुस्साहस करने की सोच भी न पाए.’

Exit mobile version