Vistaar NEWS

MP News: एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ का बयान, बोले- मैं छिंदवाड़ा किसी हालत में नहीं छोड़ूंगा.

Kamal Nath

कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ (फोटो-सोशल मीडिया)

भोपाल: लोकसभा चुनाव में अब कम समय ही शेष रह गया है. देश की सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी मे जोरो शोरो से जुट गई हैं इसी बीच एमपी के पूर्व सीएम व कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में एक बड़ा बयान दिया है. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जबलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. कमलनाथ ने कहा, “ऐसा कोई प्लान नहीं है मैं छिंदवाड़ा किसी हालत में नहीं छोड़ूंगा.”

‘कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी छोड़ रहे हैं?’ इस सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि सुरेश पचौरी शामिल हुए हैं, उनकी मर्जी. वहीं दीपक जोशी को लेकर कहा कि दीपक जोशी शुरू से ही भाजपा के हैं. अरुणोदय चौबे को लेकर कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने कब से कांग्रेस छोड़ दी है, वे पार्टी में कब थे.लेकिन उन्होंने इसे स्पष्ट नहीं किया.

कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि अपनों के बीच छिन्दवाड़ा पहुँचा. छिन्दवाड़ा की जनता ने हमेशा मुझे जो प्यार, विश्वास और समर्थन दिया है उसकी कभी कोई तुलना नहीं हो सकती.

पांच दिन छिंदवाड़ा दौरे पर रहेंगे 

पूर्व सीएम कमलनाथ अपने बेटे सांसद नकुलनाथ के साथ 5 दिन के प्रवास पर छिंदवाड़ा आए हुए हैं. कमलनाथ विभिन्न विकास खंडों में पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक भी लेंगे. लोकसभा चुनाव से पहले कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ  छिंदवाड़ा दौरा अहम माना जा रहा है.

ये भी पढ़े: पटवारी भर्ती परीक्षा में काउंसलिंग के लिए नही पहुंचे अभ्यार्थी, अब रह जाएंगे 2000 पद खाली

आज दिल्लीं मे आयोजित होगी AICC  की बैठक

दिल्ली में सोमवार 11 मार्च को कांग्रेस सेंट्रल इलेक्शन कमेटी (CEC) की मीटिंग होगी. कांग्रेस मुख्यालय में होने वाली इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह और सीईसी मेंबर ओमकार सिंह मरकाम शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 में से आधी सीटों पर मंगलवार 12 मार्च को कांग्रेस उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है.

कई दिग्गज नेताओं के चुनाव लड़ने पर हो सकती है चर्चा

दिल्ली में होने वाली कांग्रेस सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की मीटिंग में एमपी कांग्रेस के बडे़ नेताओं के लोकसभा चुनाव लड़ने पर भी चर्चा हो सकती है. वहीं मीटिंग में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, सज्जन सिंह वर्मा, डॉ. गोविंद सिंह, जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री तरुण भनोत, के अलावा विधायकों और पूर्व विधायकों को चुनाव लड़ाने पर फैसला हो सकता है.

Exit mobile version