Vistaar NEWS

MP News: दमोह से राहुल लोधी को टिकट मिलने पर उमा भारती बोलीं- इनसे मेरे भाई के परिवार का कोई रिश्ता नहीं लेकिन…

Uma Bharti and Rahul Lodhi image

उमा भारती व राहुल लोधी (फोटो- सोशल मीडिया)

भोपाल: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने राहुल लोधी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उमा भारती ने शुभकामनाओं के साथ राहुल का इतिहास भी बताया. उमा भारती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दमोह से लोकसभा प्रत्याशी राहुल लोधी से परिवार का कोई रिश्ता नहीं है. उमा ने बधाई के साथ यह भी बता दिया कि राहुल लोधी का इतिहास क्या है.

ये भी पढ़े: भोपाल से आलोक शर्मा के लिए शिवराज ने लगाया जैक! साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान पड़े उन भर भारी

भारती ने कहा कि राहुल लोधी कांग्रेस से विधायक बने थे, फिर यह बीजेपी में ले गए और अब यह लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. यानी कि उमा भारती ने राहुल लोधी पर कांग्रेस की छाप का भी खुलासा कर दिया. उमा भारती का यह ट्वीट जबलपुर से लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे की तरह है. आशीष दुबे को लेकर पूर्व मंत्री अजय बिश्नोई ने भी यही शब्द का प्रयोग किया था कि याद रहे कि आशीष सुबह वही है, जो पार्टी के खिलाफ काम कर चुके हैं. उमा भारती ने भी यही बताने की कोशिश की की राहुल लोधी कांग्रेस की पृष्ठभूमि से जुड़े हुए हैं. हालांकि उमा ने कहा कि यह दमोह से प्रचंड मतों से जीतेंगे और उन्हें शुभकामनाएं भी दी है.

यह किया उन्होंने ट्वीट, लोधी की बताई असलियत

दमोह लोकसभा से राहुल लोधी जी को भाजपा का टिकट मिलने से मुझे बहुत खुशी हुई, किन्तु यह मेरे बड़े भाई के बेटे राहुल नहीं हैं, इनसे तो मेरे भाई के परिवार का कोई रिश्ता भी नहीं है. किन्तु यह राहुल लोधी भी मुझे अपने बड़े भाई के बेटे राहुल की ही तरह प्रिय हैं. दमोह के राहुल लोधी कांग्रेस से विधायक बने थे फिर यह बीजेपी में लाये गए और अब यह लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं, यह दमोह से प्रचंड मतों से जीतेंगे, मेरी शुभकामनाएं इनके साथ हैं.

 

Exit mobile version