Vistaar NEWS

MP News: सिंगरौली में BJYM का पूर्व मंडल अध्यक्ष अरेस्ट, दलित युवक की हत्या के मामले में हुई गिरफ्तारी

Accused Abhishek Pandey in police custody

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी अभिषेक पांडेय

MP News: प्रदेश के सिंगरौली में एक दलित व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के एक पूर्व पदाधिकारी पर लगा है. जिसे पुलिस ने गिरप्तार कर लिया है. सिंगरौली में पदस्थ एसपी निवेदिता गुप्ता ने रविवार को इसका खुलासा किया.

यह है पूरा मामला

बता दें कि पूरा मामला सिंगरौली जिले के चितरंगी के तेंदुहा गांव का है. यहां भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के चितरंगी मंडल अध्यक्ष ने फिल्मी अंदाज में दलित युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी का नाम अभिषेक पाण्डेय है. दूरदूरा गांव निवासी लाले बसोर कल सुबह घर से ससुराल मऊगढ़ी जाने के लिए बाइक से निकला था. युवक के मऊगढी पहुंचने के पहले तेंदहा गांव के जंगल के पास आरोपी अभिषेक दलित युवक के पेट में गोली मार कर फरार हो गया. हैरत की बात तो यह है कि गोली लगने के बाद भी मृतक 2 किलोमीटर तक बाइक चलाता रहा लेकिन उसके वह गिर गया और उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: जीतू पटवारी ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ की बैठक, बोले- अमरवाड़ा उपचुनाव से मिला सबक, अब और मजबूती से करेंगे काम

20 जून को ही खरीदी थी 32 बोर की पिस्टल

बता दें कि आरोपी ने 20 जून को ही 32 बोर की पिस्टल खरीदी थी. आरोपी पंचायत राज्य मंत्री राधा सिंह व प्रदेश उपाध्यक्ष कांति देव सिंह का करीबी का बताया गया है. इस पूरे घटनाक्रम के बाद फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची चितरंगी थाना पुलिस ने पंचनामा तैयार कर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Exit mobile version