Vistaar NEWS

MP News: कांग्रेस नेता गोविंद सिंह का विवादित बयान; RSS को बताया रूमर स्प्रेडिंग सोसायटी, कहा- षड्यंत्र फैलाने का काम करती है

congress leader Govind Singh

पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का आरएसएस पर बयान

MP News: पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के सीनियर नेता गोविंद सिंह ने आरएसएस(RSS) के लेकर बड़ा बयान दिया है. गोविंद सिंह ने आरएसएस(RSS) की तुलना षड्यंत्रकारी संगठन से की है. गोविंद सिंह ने आरएसएस(RSS) को रयूमर स्प्रेडिंग सोसायटी बताया है. वहीं भाजपा पर भी निशाना चाहते हुए षड्यंत्रकारी संगठन बताया है. गोविंद सिंह ने कहा कि यह षड्यंत्र फैलाने का काम करते हैं. कांग्रेस कार्यकर्ता को भी सदस्य बना दिया.

सरकारी कर्मचारियों को भाजपा ने सदस्य बनाया. पूरी तरीके से फर्जी बीजेपी ने यह काम किया है. गोविंद सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के अध्यक्ष वास्तव में सदस्य सामने लाकर दें. उन्होंने कहा था कि डेढ़ करोड़ सदस्य बनेंगे. वास्तव में 50 हजार भी सदस्य लेकर आए तो मैं सार्वजनिक रूप से उनको मिठाई खिलाऊंगा.

उप चुनाव में बुधनी और विजयपुर जीतने का किया दावा

गोविंद सिंह ने मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि बीजेपी हर जगह षड्यंत्र करने की कोशिश कर रही है. चाहे वह कुछ भी कर ले दोनों ही सीट पर कांग्रेस जीत रही है. कांग्रेस ईमानदारी के साथ इन सीटों पर जीतकर आएगी. जनता सब कुछ जानती है और वह जवाब भी देगी. बुधनी में बीजेपी की खुद की पार्टी के लोग उनका विरोध कर रहे हैं. बीजेपी में खुद अंदरूनी तौर पर षड्यंत्र चल रहा है.

ये भी पढ़ें: MP By Election: शिवराज की सीट पर कांग्रेस का वॉकओवर? 20 साल से हार रहे पटेल की उम्मीदवारी से उठे सवाल

कार्यकारिणी घोषित न होने पर अजीब बयान

मध्य प्रदेश में जीतू पटवारी पिछले 10 महीने से लगातार कार्यकारिणी जल्द आएगी. इस बात को लेकर आए दिन बयान देते हैं लेकिन कार्यकारिणी अब तक नहीं बन पाई है. इस पर कांग्रेस नेता गोविंद सिंह का अजीब बयान सामने आया है. गोविंद सिंह ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में घोटाले हो रहे हैं. जनता परेशान है. विपक्ष के तौर पर हम अन्य मुद्दों में उलझे हुए हैं. हमारे प्रदेश अध्यक्ष पूरे प्रदेश में घूम रहे हैं. जनता की समस्या को सुन रहे हैं किसान परेशान है. इतने मुद्दे हैं कि चुनाव आ गए हैं हम इसमें उलझे रहे.

 

Exit mobile version