Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में पूर्व सरपंच पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, चोरल नदी के पास मिली लाश

MP News

मृतक दिलीप

MP News: इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरल नदी के पास भाजपा से जुड़े पूर्व सरपंच पति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पूर्व सरपंच पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है. मृतक का पूर्व में हुए घोटाले में भी नाम सामने आया था. कल से वह लापता था, जिसके चलते उसके भाई ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने पर दर्ज करवाई थी.

सिमरोल पुलिस के मुताबिक, आज सुबह चोरल नदी के पास शव मिलने की सूचना मिली थी. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पंहुची, शव पर कुल्हाड़ी से चोट के निशान मिले हैं. मृतक की पहचान पूर्व सरपंच पति दिलीप बुंदेला के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें- MP News: मोहन कैबिनेट का हुआ विस्तार, रामनिवास रावत ने ली मंत्री पद की शपथ

वहीं, दिलीप के भाई मुकेश ने एक दिन पहले ही गुमशुदगी की शिकायत थाने पर दर्ज करवाई थी. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि दिलीप बुंदेला की गाय चोरल जंगल तरफ चरने के लिए गई थी, उसके नहीं लौटने पर दिलीप उसे तलाशने के लिए जंगल में गया था. काफी समय तक घर नहीं लौटने पर उसे कॉल किया तो उसका मोबाइल बंद आया, जिसके चलते परिजनों ने उसे जंगल में तलाशा, लेकिन वह नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस में शिकायत की. इधर आज सुबह चोरल नदी के किनारे दिलीप का शव मिला, शव पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस मामले को जांच कर रही है.

Exit mobile version