Vistaar NEWS

Gwalior में कलयुगी पिता ने की अपनी ही बेटी के साथ हैवानियत, बेटी को बेल्ट से बेरहमी से पीटा, घटना CCTV में कैद

In Gwalior, a father beat his daughter severely with belts over a trivial matter.

ग्वालियर में पिता ने अपनी बेटी को मामूली बात पर बेल्टों से जमकर पीटा.

MP News: ग्वालियर शहर के जनकगंज इलाके में एक कलयुगी पिता के द्वारा अपनी ही बेटी के साथ हैवानियत का वीडियो सामने आया है. लड़की का कहना है कि पिता उसे और उसकी छोटी बहन को बेरहमी से कई दिनों से मारपीट रहे हैं. अब यह लड़की किसी भी सूरत में अपने पिता के साथ रहने को तैयार नहीं है खास बात यह है कि कलयुगी पिता का अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है वह अपनी दो बेटियों के साथ जनकगंज के हनुमान चौराहे पर रहता है. खास बात यह भी है कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में लड़कियों के मारपीट के कई वीडियो कैद है जिनमें से दो वीडियो लेकर यह युवती अपनी बहन के साथ एसपी ऑफिस पहुंची थी पुलिस ने इस मामले में लड़की को कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

बेरहम पिता ने बेल्ट से मारा

एक पिता ने अपनी बेटी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. उसने अपनी बेटी को मामूली बात पर बेल्टों से जमकर पीटा. उसने मार मार कर बेटी की चमड़ी उधेड़ कर रख दी. पिता की पिटाई से बेटी चीखती रही, चिल्लाती रही रहम की भीख मांगती रहीं, लेकिन पिता का दिल नहीं पसीजा पिता की पिटाई से उसकी हाथ की दो उंगलियां भी टूट गई. पिता की यह सारी करतूत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

ये भी पढ़ें: 78वें स्वतंत्रता दिवस पर सतना CDPO रविकांत शर्मा सम्मानित, प्रदेश स्तरीय सूची में जारी हुआ नाम

छोटी बेटी के साथ भी मारपीट का आरोप

युवती ने बताया कि उसके पिता का नाम दीपक है. वह एमपी ऑनलाइन की दुकान चलाता है. उसके पिता उसकी मां से भी झगड़ा करते थे. इसलिए मां ने पिता से तलाक ले लिया. घर में उनकी दादी भी थी. लेकिन उनका कुछ समय पहले देहांत हो गया. उसके बाद से पिता ने उनके साथ और अधिक मारपीट करना शुरू कर दी. इतना ही नहीं पीड़िता ने बताया कि उसकी छोटी बहन भी है. उसके साथ भी उसका पिता इसी तरह से हैवानियत से मारपीट करता है. लड़की इतनी डरी हुई है कि वह अपने पिता के साथ रहना नहीं चाहती. उसने अपने पिता की हैवानियत के सबूत पुलिस को दिए हैं.

पुलिस ने कार्रवाई का दिया भरोसा

लड़की का कहना है कि उसके पिता कभी भी छोटी-छोटी बातों पर आए दिन इसी तरह बेरहमी से मारपीट करते हैं. इस मामले में पुलिस ने लड़की को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है. लेकिन जिस तरह की तस्वीर सामने आई है. उसने पिता पुत्री के रिश्ते को शर्मसार किया है.

Exit mobile version