Vistaar NEWS

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश T20 सीरीज के पहले मैच पर संकट! हिंदू महासभा ने कहा- यह गवर्नमेंट नहीं…

Before the T20 cricket match, Hindu Mahasabha has announced Gwalior bandh on 6th October.

T20 क्रिकेट मैच से पहले हिंदू महासभा 6 अक्टूबर को ग्वालियर बंद का ऐलान किया है.

IND vs BAN: ग्वालियर में 6 अक्टूबर को होने जा रहे भारत-बांग्लादेश T20 सीरीज के पहले मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं ? क्योंकि हिंदू महासभा सहित अन्य हिंदू संगठनों ने बांग्लादेश के साथ क्रिकेट खेलने का विरोध किया है. बांग्लादेश की टीम के ग्वालियर आने पर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है,वहीं हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्यश्री चौधरी ने स्टेट और सेंट्रल गवर्नमेंट तीखा हमला करते हुए कहा कि यह गवर्नमेंट नहीं टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन बैठ गया है हिंदुओं को खत्म करने के लिए.

हिंदू महासभा सहित अन्य हिंदू संगठनों ने खोला मोर्चा

भारत बांग्लादेश के बीच होने जा रहे T20 क्रिकेट मैच से पहले हिंदू महासभा सहित अन्य हिंदू संगठनों ने मैच के विरोध में मोर्चा खोल दिया है. आज शनिवार को ग्वालियर पहुंची हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री राज्यश्री चौधरी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं का सरेआम कत्लेआम किया गया. हम उनके साथ क्रिकेट का खेल खेल रहे हैं यह शर्मनाक है? स्टेट और सेंट्रल ये गवर्नमेंट है ही नहीं हमको लगता है कि टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन बैठ गया है हिंदुओं को खत्म करने के लिए ? यदि ग्वालियर में बांग्लादेश के साथ क्रिकेट मैच हुआ तो यह क्रांतिकारीयों की भूमि है जवाब देना जानती है.

ये भी पढ़ें: MP में चौथी रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव का आयोजन सागर में, CM मोहन यादव ने उद्योगपतियों से की वन-टू-वन चर्चा

गौरतलब है कि हिंदू महासभा और अन्य हिंदू संगठन का भारत बांग्लादेश क्रिकेट मैच के विरोध में 2 अक्टूबर का दिन काला दिवस के रूप में मनाएंगे और 6 अक्टूबर को ग्वालियर का लश्कर शहर बंद कर आएंगे. वहीं उससे पहले शहर के विभिन्न मार्गों पर जुलूस भी निकलेंगे और जनता से अपील करेंगे क्रिकेट मैच का बायकॉट करें. बहरहाल जिला और पुलिस प्रशासन भी हिंदू संगठनों के विरोध पर अपनी पैनी नजर रखे हुए हैं.

Exit mobile version