Vistaar NEWS

MP News: ग्वालियर में होने वाले भारत बांग्लादेश के मैच को लेकर विरोध, हिंदू महासभा ने दी चेतावनी- बांग्लादेश की टीम आई तो करेंगे मुंह काला

National Vice President of Hindu Mahasabha, Dr. Jaiveer Bhardwaj came to the media and made this announcement.

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज ने मीडिया में आकर यह घोषणा की.

MP News: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के भारत आगमन का अभी सिर्फ शेड्यूल ही आया है जिसमें अक्टूबर में पहला टी 20 मैच ग्वालियर में आयोजित होने की घोषणा होने के बाद एक तरफ जहां क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर है. वहीं अब इसके खिलाफ विरोध के स्वर भी उठने लगे हैं. बांग्लादेश में सत्ता के तख्तापलट के बाद भड़की हिंसा के बाद हिंदुओं को निशाना बनाये जाने से नाराज हिंदू महासभा ने ऐलान कर दिया है कि ग्वालियर में वह बंगलादेश टीम को मैच नही खेलने देगी. इस घोषणा से प्रशासन और जीडीसीए की चिंताएं बढ़ गई हैं.

अखण्ड भारत प्रतिज्ञा दिवस पर ली प्रतिज्ञा

बांग्लादेश की टीम को ग्वालियर में क्रिकेट नहीं खेलने देंगे. मैच के ग्वालियर में होने की सूचना मिलते ही हिन्दू महासभा की बैठक हुई और उसमें बांग्लादेश टीम को मैच न खेलने देने का फैसला हुआ. महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. जयवीर भारद्वाज ने मीडिया में आकर यह घोषणा की. डॉ भारद्वाज ने बताया कि आज अखण्ड भारत प्रतिज्ञा दिवस पर हिन्दू महासभा ने प्रतिज्ञा ली है कि ग्वालियर में भारत और बांग्लादेश के बीच क्रिकेट मैच नहीं होने दिया जाएगा. बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ बर्बरता हो रही है. उनको दौड़ा दौड़ाकर मारा पीटा जा रहा है. वहां की टीम में इकलौता हिन्दू खिलाड़ी था उसके भी घर मे आग लगा दी गई. ऐसी टीम का मैच ग्वालियर में खिलवाना हिंदुओं के साथ विश्वासघात है.

ये भी पढ़ें: Gwalior में विवाहिता के साथ रूह कंपा देने वाली हैवानियत, महिला की जमकर की पिटाई, फिर उसे चिमटों से भी दागा

हिंदुओं के मंदिर तोड़े गए, लोगों को मारा गया

डॉ भारद्वाज ने प्रधानमंत्री डॉ नरेंद्र मोदी से अपील की कि वे भारत और बांग्लादेश के बीच मैच रदद् कर हिन्दुओ की भावनाओ का सम्मान करें. उन्होंने कहाकि बांग्लादेश में हिंदुओं के मंदिर तोड़े गए, लोगों को मारा गया, बहन बेटियों के साथ अमानवीय बर्ताव किया गया. इसके बाद भी सरकार उस देश के साथ मैच करवाकर हम हिंदुओं से ताली बजवाना चाहते हैं ऐसा हम कभी नही होने देंगे.

Exit mobile version