Vistaar NEWS

MP News: ग्वालियर में हिट एंड रन का मामला आया सामने, तेज रफ्तार कार ने छात्रा को टक्कर मारकर 900 मीटर तक घसीटा

A case of hit and run has come to light in Gwalior.

ग्वालियर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है.

Hit and Run Case in Gwalior : ग्वालियर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. इसका शिकार बनी 20 वर्षीय छात्रा नीट की तैयारी कर रही थी. अपने मौसा की तबियत अचानक बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल तक ले जाने के लिए ऑटो लेने गई छात्रा को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. छात्रा एक्टिवा स्कूटी पर सवार थी. तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मारी तो छात्रा उछलकर सड़क पर कार के सामने गिरी. छात्रा के हाथ-पैर को रौंदता हुआ कार चालक आगे बढ़ता गया. कार के नीचे स्कूटी फंस गई तो चालक भागने के चक्कर में उसे भी 900 मीटर घसीटता हुआ ले गया.

झांसी रोड इलाके की पूरी घटना

यह घटना झांसी रोड इलाके की है. घटना के बाद आरोपी कार चालक कार छोड़कर भाग निकला. उसे पकड़ने के चक्कर में भाग रहा झांसी रोड थाने का एक सिपाही थोड़ा घायल भी हो गया. कार को पुलिस ने जब्त कर एफआइआर दर्ज कर ली है, लेकिन चालक भाग निकला. बताया गया कि घायल छात्रा के पिता केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऑफिस में खानसामा है.

NEET की तैयारी कर रही है छात्रा

झांसी रोड स्थित शिव कालोनी निवासी करिश्मा पुत्री नारायण दास कुशवाह उम्र 20 वर्ष नीट की तैयारी कर रही है. छात्रा के मौसा पन्नालाल कुशवाह भी पास ही में रहते हैं. गर्मी के कारण अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. उन्हें घबराहट होने लगी. अस्पताल तक मौसा को ले जाने के लिए वह सड़क से आटो घर तक लाने के लिए अपनी स्कूटी लेकर आटो स्टैंड के लिए निकली थी. उसने बताया कि वह नाका चंद्रवदनी स्थित आटो स्टैंड के पास पहुंचने ही वाली थी, तभी तेज रफ्तार से आई कार यूपी93 एच 2911 के चालक ने उसे तेज टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छात्रा उछलकर कार के सामने ही जा गिरी. चालक गाड़ी रोकने की जगह छात्रा के हाथ-पैर से वह कार चढ़ाता हुआ निकल गया. जिससे गंभीर घायल हो गई छात्रा की स्कूटी कार के नीचे फंस गई तो वह स्कूटी को भी घसीटता हुआ ले गया. फिलहाल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी चालक की पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढे़ं: ग्वालियर-चंबल अंचल में भीषण गर्मी का असर, पर्यटन स्थलों पर पसरा सन्नाटा

आरोपी की कार में लग गई आग

बता दें कि, कार का पीछा करने वाले एफआरवी पायलट गौरव सिंह ने बताया कि, कंट्रोल से मैसेज मिला कि सफेद रंग की कार का चालक एक लड़की को टक्कर मारकर भागा है. उसने गाड़ी दौड़ाई तो कुछ बाइक सवार भी कार का पीछा करते दिखे. स्कूटर उस कार में फंस गया था. उसमें घसीटने से आग भी लग गई थी. विक्की फैक्ट्री तिराहे पर हमने कार को रोक लिया. हम लोग आग बुझाने लगे तब तक चालक वहां से भाग निकला. इसमें एफआरबी का सहायक शुभम कुशवाह भी घायल हो गया.

बताया गया कि इस हिट एंड रन में घायल हुई छात्रा के पिता नारायण सिंह कुशवाह केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऑफिस में खानसामा का काम करते हैं सिंधिया की मां के निधन के बाद से ही वह ग्वालियर में ही है.

Exit mobile version