Vistaar NEWS

MP News: चलती ट्रेन में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की घटना, Gwalior GRP ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया

symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: इस समय ट्रेनों में छेड़खानी और दुष्कर्म जैसी घटनाएं लगातार तेजी से बढ़ रही है. ऐसा ही मामला एक सामने आया है जहां चलती ट्रेन में एक नाबालिग के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक कि एक युवक नाबालिक को मोबाइल पर बार-बार अश्लील वीडियो दिखाता रहा और उसके साथ छेड़खानी करता रहा. इस पूरे मामले में ग्वालियर जीआरपी ने कार्रवाई की है और पीड़िता की शिकायत पर जीरो में मामला दर्ज कर डायरी रानी कमलापति भेज दी है.

मंगला एक्सप्रेस में सफर के दौरान घटी घटना

बता दें मंगला एक्सप्रेस की एसी कोच ए 1 में मडगांव से ग्वालियर के लिए दादी के साथ सफर कर रही नाबालिग को इटारसी से लेकर भोपाल तक एक युवक के द्वारा बार-बार अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ छेड़खानी करता रहा. इस पूरी घटना के बाद रात होने के कारण बच्ची डरी और सहमी रही. जब युवक के द्वारा टॉर्चर बढ़ता गया तो दादी को पूरी घटना की जानकारी दी. दादी को जानकारी लगते ही उन्होंने जीआरपी को कंट्रोल में सूचना दी कंट्रोल की सूचना पर जीआरपी बीना मौके पर पहुंची और कार्रवाई करने के लिए ट्रेन से उतरकर एफआईआर दर्ज करने की बात कही. पीड़िता ने ट्रेन से उतरने से इनकार कर दिया. इसके बाद ट्रेन को झांसी जीआरपी ने आरोपी को उतार लिया और पीड़िता और उसकी दादी से कहा कि आप भी उतार कर मामला दर्ज करवा दे, लेकिन वह वहां भी नहीं उतरी. जब नाबालिग अपनी दादी के साथ ग्वालियर पहुंची. उसके बाद पिता के साथ जीआरपी थाना ग्वालियर में 74 बीएनएस 11/12 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें: साल 2023-24 में प्रति व्यक्ति साढे़ 10 हजार रुपए बढ़ी आमदनी, MP सरकार ने जारी की आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट

केस को रानी कमलापति भेजा गया

ग्वालियर जीआरपी थाना प्रभारी एमपी ठक्कर का कहना है कि मंगला एक्सप्रेस में नाबालिग को युवक द्वारा अश्लील वीडियो दिखाने का यह मामला ग्वालियर रानी कमलापति का है इसलिए ग्वालियर जीआरपी ने पिता की शिकायत पर जीरो में मामला दर्ज कर लिया है. उसके बाद उसकी डायरी को रानी कमलापति भेज दिया है अब इस मामले में रानी कमलापति स्टेशन जीआरपी द्वारा कार्रवाई की जाएगी.

Exit mobile version