Vistaar NEWS

MP News: ग्वालियर में कलयुगी बेटे की घिनौनी करतूत, जमीन बंटवारे के लिए माता-पिता को पीटा, फिर पिता को मारी गोली

Kaliyugi son shot his father.

कलियुगी बेटे ने अपने पिता को गोली मार दी.

MP News: ग्वालियर में अजीबोगरीब मामला सामने आया. यहां जमीन बंटवारे को लेकर हुए विवाद में एक बेटे ने अपने पिता को गोली मार दी. जानकारी में पता चला की पूरा विवाद जमीन से जुड़ा है. युवक ने अपने ही माता-पिता के साथ मारपीट करते हुए पिता को गोली मार दी. गोली पिता के पेट में लगी है. पूरी घटना के बाद पुलिस मामले की जांच शुरु कर दी है. आरोपी बेटे की जगह जगह खोज जारी है.

पुश्तैनी जमीन को लेकर था विवाद

पूरी घटना ग्वालियर के चिनौर थाना क्षेत्र की है यहां रहने वाले रमेश पांडे के दो पुत्र हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी पुश्तेनी जमीन का बंटवारा किया है दो इससे बेटों और एक हिस्सा खुद के लिए रखा गया है. छोटा बेटा राजकुमार पांडे इसी बात से नाराज था और आए दिन अपने पिता से झगड़ा भी करता था आज भी पिता पुत्र के बीच झगड़ा हुआ. जिसके बाद बेटे ने पहले तो अपने मां-बाप के साथ जमकर मारपीट की और फायरिंग भी कर दी फायरिंग में गोली पिता रमेश पांडे के पेट में लगी है.

ये भी पढ़ें: BJP में नेता सरकारी उपक्रमों में चाह रहे पद, निगम-मंडल के लिए दावेदारों ने शुरू की वीडी शर्मा और हितानंद की गणेश परिक्रमा

पुलिस ने शुरु की आरोपी की तलाश

वहीं इस घटना में घायल रमेश पांडे तुरंत अपनी पत्नी के साथ चिनौर थाना पहुंचे और पुलिस को आप बीती बताई. पुलिस ने तत्काल रमेश को इलाज के लिए ग्वालियर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है और आरोपी पुत्र की तलाश शुरू कर दी गई है.

Exit mobile version