Vistaar NEWS

MP News: ई-रिक्शा में करते थे चोरी, Gwalior पुलिस ने अंतरराज्यीय गैंग के चार सदस्यों को पकड़ा

accused arrested

पकड़े गए आरोपी

MP News: ग्वालियर थाना मुरार पुलिस ने टमटम में चोरी करने वाली गैंग के खिलाफ कार्यवाही कर सवारी के सामान की चोरी करने वाली अंतरराज्यीय गैंग के चार सदस्यों को पकड़ा है. पकड़े गये गैंग के सदस्यों से एक कट्टा जिंदा राउण्ड और सर्जिकल ब्लैड जप्त हुए हैं पकड़े गये गैंग के द्वारा बनारस, बिजनौर तथा पटना में भी इसी प्रकार की वारदातों को अंजाम दिया है.

मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई

बता दें कि, मुरार पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि तीन-चार लड़के मुरार टैम्पो स्टेण्ड सब्जी मण्डी के पास ऑटो से उतरने वाली सवारियों की जेब काटने की बात कर रहे है और वह जेब कतरे जैसे लग रहे हैं. उक्त सूचना पर पुलिस टीम ने रामलीला मैदान के मंच के पास कुछ लड़के पकड़े, लड़कों के नाम व पता पूछा. जानकारी पूछने पर उन्होने अपने नाम मोहम्मद ऐजाज,अहमद हसन पुत्र घसीटा हसन, नफीस अहमद पुत्र अक्तर अली, सबूद अहमद उत्तर प्रदेश का होना बताया. संदेह के आधार पर उक्त चारों संदेहियों की तलाशी ली गई तो उसकी जेब से सर्जीकल ब्लैड व पिटू बैग से एक 315 बोर का देशी कट्टा व एक 315 बोर का जिंदा कारतूस मिला जिसके बाद वह पकड़ लिए गए पकड़े गये.

ये भी पढ़ें: इंदौर में नहीं पूरी हो रही ईमानदार और ऊर्जावान शहर कांग्रेस अध्यक्ष की तलाश, हाईकमान पर अनदेखी का आरोप

आरोपियों से की गई पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उक्त अंतरराज्यीय गैंग ऑटो तथा टमटम में बैठी सवारी का ध्यान बांटकर चोरी करते हैं. इनके द्वारा बनारस, बिजनौर तथा पटना में भी इसी प्रकार की वारदातों को अंजाम दिया है. गैंग के सदस्यों से शहर में टमटम में हुई चोरी की वारदातों के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

Exit mobile version