Vistaar NEWS

MP News: पति, पत्नी और वो…झगड़े का फायदा उठाकर दोस्त ने पहले दिखाई हमदर्दी, फिर शादी का झांसा देकर किया रेप

A case of rape of a woman has come to light in Gwalior district.

ग्वालियर जिले में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

MP News: ग्वालियर के चिनौर इलाके की रहने वाली एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पति से विवाद के बाद हमदर्दी दिखाते हुए पड़ोस में रहने वाले युवक ने युवती को मदद का झांसा देते हुए अपने साथ ले गया.  बंधक बनाकर पन्द्रह दिन तक लगातार दुष्कर्म किया. मौका लगने पर जैसे तैसे युवती भागकर अपने घर पहुंची फिर परिजनों के साथ थाने पहुंचकर एफआईआर करवाई.

यह है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला ग्वालियर जिले से जुड़ा हुआ है. यहां डबरा कस्बे में रहने वाली 27 साल की एक विवाहित युवती का पिछले 29 अप्रैल को अपने पति से झगड़ा हो गया. तो वह अपने परिचित सतेंद्र के साथ चली गयी थी. उसके बाद जब शाम को पति का गुस्सा ठंडा हो गया तो वह फिर वापिस लौट आयी. इसके बाद वह अपनी बहन के घर चली गई. युवती के अनुसार 3 मई को सतेंद्र उसकी दीदी के घर आया. उससे शादी करने की बात कहते हुए बहलाया फुसलाया. वह बातों में आकर उसके साथ उसके घर चली गयी. वहां कोई नही था. वहां उसने डरा धमकाकर उसके साथ कुकृत्य किया.

ये भी पढें: कांग्रेस छोड़कर BJP में गए पार्षदों की बढ़ेंगी मुश्किल, दलबदल कानून के तहत निष्कासित कर वार्ड में फिर से चुनाव की मांग, कांग्रेस पहुंची कोर्ट

आरोपी ने बंधक बनाकर रखा था

बता दें कि इसके बाद जब युवती ने पुलिस में जाने की बात कही तो उसने डराया और धमकाया और उसे लेकर ग्वालियर आ गया. यहां उसने एक किराए के कमरे में उसे बन्धक बनाकर रखा और इस दौरान लगातार उसके साथ रेप किया. वैसे तो सतेंद्र उसे एक पल के लिए भी अकेला नही छोड़ता था लेकिन बीते रोज वह थोड़ी देर के लिए कहीं गया तो युवती हिम्मत जुटाकर वहां से भाग निकली. घर पहुंचकर उसने सारी बात परिजनों को बताई. परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और उसकी एफआईआर लिखवाई.

पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में मामला किया दर्ज

वहीं इस पूरे मामले पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि चिनौर इलाके की रहने वाली विवाहिता ने शिकायत की थी कि, उसके पड़ोस में रहने वाले युवक से उसकी जान पहचान थी. उसने विवाहिता को अपने प्रेम जाल में फंसा कर दूसरी शादी करने का भरोसा दिया था. इस बीच आरोपी विवाहिता को अपनी बाइक से घुमाने की कह कर निकला और उसे अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद विवाहिता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

Exit mobile version