Vistaar NEWS

Gwalior में डॉक्टरों की हड़ताल का साइड इफेक्ट, इलाज न मिलने के कारण मरीज ने तोड़ा दम

The patient lost his life due to lack of treatment in Gwalior's largest Jayarogya Hospital.

ग्वालियर के सबसे बड़े जयारोग्य अस्पताल में इलाज न मिलने से मरीज की जान चली गई.

MP News: प्रदेश भर में चल रही डॉक्टरों की हड़ताल का असर अब मरीजों पर पढ़ने लगा है. ग्वालियर के सबसे बड़े जयारोग्य अस्पताल में एक तरफ डॉक्टर हड़ताल पर बैठे थे तो वहीं दूसरी ओर इलाज के अभाव से आज एक मरीज ने दम तोड़ दिया. मृतक बुजुर्ग महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि इलाज न मिल पाने के कारण उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला 3 दिन से अस्पताल में भर्ती थी. वहीं महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पिछले तीन दिन से सही इलाज नहीं मिल पा रहा था डॉक्टर और नर्सों को कई बार बोला गया, लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की.

ये भी पढ़ें: RSS के विचारकों की पुस्तके महाविद्यालयों के पुस्तकालयों में रखे जाने पर बोले CM मोहन यादव- ग्रंथालय में सभी विचारकों की किताबें रखी जाएंगी

मेडिकल कॉलेज के डीन बोले- ली जाएगी मामले की जानकारी

बता दें, 75 साल की बुजुर्ग महिला नैनी की ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है. मृतक ग्वालियर के पास सोहजना गांव की रहने वाली थी. वही मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर आरकेएस धाकड़ का कहना है कि गंभीर मरीजों का इलाज प्रॉपर किया जा रहा है. बाकी ऐसी कुछ घटना सामने आई है तो मैं जयारोग्य अस्पताल के अधीक्षक से बात करूंगा और जानकारी लूंगा.

Exit mobile version