Vistaar NEWS

Gwalior में Social Media दोस्त ने नाबालिग छात्रा के साथ किया घिनौना काम, जानिए पूरा मामला

symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

Gwalior News: ग्वालियर के मोहना थाना इलाके में 9वी छात्रा के साथ इंस्टाग्राम दोस्त ने अपने साथियों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि इंस्टाग्राम दोस्त कार में नाबालिक को घुमाने के लिए ले गया और उसके बाद उसके दो दोस्तों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी सहित उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है तो वही एक आरोपी अभी फरार है.

Social Media के जरिए बने थे दोस्त

बता दें कि, ग्वालियर मोहना में रहने वाली 13 साल की नवी कक्षा की छात्रा की 3 महीने पहले अंकेश रावत से सोशल मीडिया के माध्यम से जान पहचान हुई. जान पहचान के बाद उसकी बातचीत होने लगी. युवक ने अपने दोस्त कृष्णा सोनी से भी उसकी दोस्ती करवाई थी. दोस्ती होने के बाद कृष्णा छात्रा से मिलने आया था. छात्रा उससे मिलने के लिए पहुंची तो युवक एक कार्य लेकर खड़ा था. छात्रा कार के पास पहुंची तो उसने पहले से ही इंस्टाग्राम पर दोस्त बना अंकेश मौजूद था. उसके साथ एक अन्य व्यक्ति सत्यम बाथम भी बैठा हुआ था इसके बाद छात्रा से कहने लगा कि चलो हम कहीं घूम कर आते हैं. छात्रा ने जब मना किया तो पुराना दोस्त बोला कि हम पर विश्वास नहीं है तो छात्रा उसके साथ कर में बैठ गई.

ये भी पढे़ें: Vistaar News का रियलिटी टेस्ट: सरकार के आदेश के बाद भी Rewa में खुलेआम इलाज करते मिले झोलाछाप डॉक्टर

वीडियो वायरल करने की दे रहे थे धमकी

छात्रा को कार में बैठ कर यह तीनों युवक हाईवे पर ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगी बदनामी की दर से छात्र शांत रही तो आरोपी उसे बदनाम की धमकी देकर बार-बार बुलाने लगे. छात्रा ने जब मना किया तो उन्होंने अश्लील वीडियो छात्र के रिश्तेदार और परिवारों को मोबाइल पर भी दिया. जब परिवार वालों ने यह वीडियो देखा तो दंग रह गए और उसके बाद घटना का खुलासा हो गया. परिजन पीड़ित छात्रा को लेकर थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी.

ग्वालियर आईजी अरविंद सक्सेना ने बताया है कि इंस्टाग्राम पर युवक से जान पहचान हुई थी. जान पहचान के बाद युवक ने अपने अन्य साथियों से मुलाकात करवाई थी और घूमने के बहाने छात्रा को कार से कही सुनसान जगह ले गए, जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया है. इस पूरे मामले में मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी और उसके सहयोगी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है एक आरोपी युवक की तलाश जारी है.

Exit mobile version