Vistaar NEWS

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की चेतावनी के बाद भी नहीं थम रहा रेत माफियाओं का आतंक, डंपर रोकने के प्रयास में खनिज विभाग के अफसरों को कुचलने की कोशिश

The accused dumper owner also threatened to shoot the officers.

आरोपी डंपर मालिक ने अफसरों को गोली मारने की धमकी भी दी.

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल माफिया को लेकर चेतावनी दी के किसी भी माफिया को नहीं छोड़ा जाएगा. लेकिन ग्वालियर में एक बार फिर माफिया का आतंक देखने को मिला है. जिले में रेत से भरे डंपर को रोकने का प्रयास करने पर रेत माफिया ने खनिज विभाग के अफसरों को कुचलने का प्रयास किया. डंपर मालिक व चालक गाड़ी को भगा ले गए. खनिज विभाग की टीम ने पीछा किया तो बड़ागांव पुल के नीचे सर्विस रोड पर डंपर खड़ा कर लोहे की रॉड निकालकर खनिज अधिकारी और उनकी टीम पर हमला किया.

डंपर पर लिखा रजिस्ट्रेशन नंबर भी फर्जी

रेत माफिया ने बंदूक की दम पर सड़क पर ही डंपर में भरी रेत को डंप किया और सबके सामने से डंपर लेकर फरार हो गया. घटना बड़ागांव पुल के नीचे सर्विस रोड मुरार की है. आरोपी डंपर मालिक ने अफसरों को गोली मारने की धमकी भी दी. डंपर पर लिखा रजिस्ट्रेशन नंबर भी फर्जी निकला है. खनिज विभाग के अफसरों ने मुरार थाना में FIR दर्ज कराई है.

बताया गया कि, बिजौली रोड पर चेकिंग के दौरान एक डंपर MP07 ZQ-7931 आता दिखाई दिया. जिसमें करीब 30 घन मीटर रेत भरा हुआ था. उसे रोकने का प्रयास किया तो चालक उन्हें कट मारते हुए कुचलने का प्रयास करते हुए भाग निकला. भाग रहे डंपर का खनिज टीम ने पीछा किया और बड़ागांव हाइवे पुल के पास से सर्विस रोड के माध्यम से फोरलाइन पर जाने वाले हाइवे पर चालक ने डंपर रोक दिया. यहां पर वाहन चालक एवं डंपर मालिक कान्हा पुत्र गोविंद सिंह यादव निवासी रायजिंग सिटी बड़ागांव अन्य व्यक्तिों के साथ आकर खनिज दल के साथ गाली-गलौज कर बदसलूकी की एवं खनिज टीम पर लोहे की रॉड़ से हमला किया एवं राइफल से गोली मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें: BJP विधायक सतीश मालवीय ने CM मोहन यादव को लिखा पत्र, महाकाल मंदिर की दर्शन व्यवस्था पर खड़े किए सवाल

हमले से खनिज विभाग के अधिकारी घबराए

अचानक हुए हमले से खनिज विभाग का पूरा स्टाफ घबरा गया और भागकर जान बचाई. इसके बाद बंदूक की दम पर डंपर मालिक व चालक हाइवे की सर्विस रोड पर बीच में ही डंपर में भरी रेज को डंपर कर वाहन को भगा ले गया. जबकि खनिज विभाग की टीम देखती रह गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी है.

सहायक खनिज अधिकारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में सीएसपी मुरार राजीव जंगले का कहना है कि खनिज विभाग पर हमला करने के चलते शासकीय कार्य में बाधा सहित धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

Exit mobile version