Vistaar NEWS

MP News: ग्वालियर के डबल मर्डर केस की सुलझी गुत्थी; नौकर ने 3 साथियों के साथ मिलकर की थी हत्या, नौकरी से निकालने का लिया बदला

Gwalior double murder mystery solved

ग्वालियर की डबल मर्डर मिस्ट्री सुलझी, 3 आरोपी गिरफ्तार

MP News: ग्वालियर शहर में हुए डबल मर्डर केस की मिस्ट्री पुलिस ने सुलझा ली है. मां और बेटी के हत्यारे ने पुलिस ने किया गिरफ्तार. नौकर ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर मां और बेटी की थी हत्या. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी सुलझाई.

पुलिस ने 24 घंटे में हत्यारे को खोज निकाला

डबल मर्डर के बाद से पूरा शहर दहल गया था. ग्वालियर पुलिस भी मुस्तैद हो गई थी. जिला एसपी, आईजी खुद मौके पर पहुंचे थे. इसके बाद आईजी ने पुलिस की तीन टीम गठित की थी. 24 घंटे से पहले ही ग्वालियर पुलिस ने हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी नौकर इरफान खान निकला. पुलिस के मुताबिक इरफान खान ने अपने दो साथियों को हैदराबाद से बुलाकर इस घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में थी, लेकिन मल्टी के बाहर लगे सीसीटीवी ने इस घटना का सुराग पुलिस को दे दिया.

ये भी पढ़ें: इंदौर में मां-बेटी की अनोखी जोड़ी; दोनों ने साथ में योगा सीखा, स्पर्धा में हिस्सा लिया और मेडल भी जीता

नौकर ने नौकरी से निकालने का लिया बदला

इरफान खान ने दोनों मां-बेटी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि उन्होंने कुछ महीने पहले ही इसी नौकरी से हटा दिया था. मां-बेटी ने नौकरी से इसलिए निकाला क्योंकि नौकर हिसाब-किताब में लगातार गड़बड़ी कर रहा था. बस इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी इरफान खान ने रीना भल्ला और उसकी मां इंदु पुरी की हत्या की साजिश रची थी.

हत्याकांड का मुख्य आरोपी इरफान खान मृतक की शॉप पर नौकरी करता थ. जो रीना की ग्रोसरी स्टोर में डिलीवरी बॉय था. आरोपी इरफान खान गोहद का रहने वाला है वह लंबे समय तक रीना के ग्रॉसरी स्टोर में काम कर चुका था.पुलिस के मुताबिक नौकर को पता था कि घर का दरवाजा हमेशा खुला रहता है. घर से जेवर कैश रखे रहते हैं. करीब चार महीने पहले पैसों के लेनदेन को लेकर उसे मृतक परिवार ने अपनी शॉप से निकाल दिया था.

ग्वालियर आईजी अरविंद सक्सेना ने विस्तार न्यूज़ को बताया कि नौकर इरफान मंगलवार की रात को अपने तीन साथी अंकुर झा, प्रमोद माथुर और छोटू राणा के साथ गार्डन होम सोसाइटी में दाखिल हुआ और उसके बाद उन्होंने लूटपाट की और आरोपियों ने पहले इंदु पूरी का गला दबाया और घर में रखा सामान उठाने लगे. इतने में रीना घर पहुंच गईं. इरफान ने उसका भी मुंह दबा दिया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

Exit mobile version