Vistaar NEWS

MP News: प्रदेश के सबसे बड़े शासकीय अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमराई, MY हॉस्पिटल की नर्सों ने काम बंद किया, जानिए पूरा मामला

The nurses protested by standing at the main gate of the main building of Mwai Hospital.

मवाय अस्पताल की मुख्य बिल्डिंग के मेन गेट पर खड़े होकर नर्सों ने धरना प्रदर्शन किया.

MP News: इंदौर प्रदेश के सबसे बड़े शासकीय अस्पताल इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में मंगलवार को स्वास्थ्य व्यवस्थाएं एक बार फिर बुरी तरह से चरमरा गई. यहां के नर्सिंग स्टाफ ने काम बंद कर हड़ताल कर दी. एमवाय अस्पताल की मुख्य बिल्डिंग के मेन गेट पर खड़े होकर नर्सों ने धरना प्रदर्शन किया. नर्सों द्वारा काम बंद करने के पीछे नर्सिंग एसोसिएशन के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष सोहन शर्मा के साथ अकाउंट्स विभाग के बाबू मनोहर सहलोत ने फॉर्म 16 की जानकारी मांगने पर मारपीट की गई थी. इसकी शिकायत सोहन ने एमवाय अधीक्षक से की थी, लेकिन उन्होंने बहुत अधिक रिस्पॉन्स नहीं दिया.

ये भी पढ़ें: डेंजर प्वाइंट बना Rewa का क्योटी जल प्रपात, युवक ने छलांग लगाकार की आत्महत्या

निलबंन की मांग पर अड़ी नर्स

दोपहर से रात तक जब एमवाय प्रबंधन द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया तो मामले की शिकायत संयोगितागंज पुलिस को की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने सोहन की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है. लेकिन सहलोत को निलंबित करने की मांग को लेकर नर्स मांग पर अड गए है. इसको लेकर मंगलवार को नर्सों ने दो घंटों के लिए काम बंद कर धरना प्रदर्शन किया. इसके साथ ही चेतावनी दी है यदि उनकी मांग नहीं मानी गई तो मांग माने जाने तक हड़ताल करने के लिए नर्स मजबूर रहेंगे.

Exit mobile version