Vistaar NEWS

MP News: हनी ट्रैप गैंग ने व्यापारी को फंसाया, सोने की चेन और एक लाख रुपए ठगे

MP News, Madhya Pradesh Gwalior

हनी ट्रैप गैंग ने व्यापारी को फंसाया

MP News: ग्वालियर का एक व्यापारी हनी ट्रैैप में फंस गया. महिला व उसके साथियों ने उसे बुलाया और उसका अश्लील वीडियो बनाया. साथ ही उसके हाथ से अंगूठी चैन आदि भी उतरवा लिए और दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी देकर रुपयों की मांग की. व्यापारी की महिला से दोस्ती व्हाट्सएप पर हुई थी. व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने दो महिला आरोपियों को हिरासत में लिया है, जबकि उसके तीन पुरुष साथी फरार हैं.

घटनाक्रम के मुताबिक व्यापारी के व्हाट्सएप पर 5 जून को कॉल आया और एक युवती से बात हुई. युवती ने अपना नाम पलक गुप्ता बताया. इसके बाद व्हाट्सएप पर दोनों की चैटिंग हुई. युवती ने 6 जून को कॉल कर मिलने के लिए संतोष वाटिका के पास बुलाया. जब व्यापारी संतोष वाटिका के पास पहुंचा तो युवती उसे लेकर एक कमरे में पहुंच गई. जहां पर पहले से ही एक महिला व तीन लोग मौजूद थे. युवती के व्यापारी को लेकर पहुंचने के बाद महिला व पुरुष कमरे से बाहर चले गए.

चारों आरोपियों के जाने के बाद युवती ने व्यापारी के कपड़े उतरवा लिए. तभी महिला व तीनों आरोपी कमरे में आ गए और व्यापारी का वीडियो बना लिया. इसके बाद उसे धमकी देकर सोने की चेन, अंगूठी ले ली. साथ ही एटीएम कार्ड ले लिया और धमकाकर पासवर्ड भी ले लिया. इसके बाद एटीएम से एक लाख रुपए भी निकाल लिए. साथ ही दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपयों की मांग की.

ये भी पढ़ें: MP News: लोकसभा चुनाव के बाद एक्टिव मोड में एमपी की मोहन सरकार, करोड़ों रुपए के प्रोजेक्ट होंगे मंजूर

हनी ट्रैप का शिकार होने के बाद व्यापारी जनकगंज पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत की. पुलिस ने शिकायत के बाद महिला को तो हिरासत में ले लिया और बाकी आरोपिओं का पता लगा रही है.

Exit mobile version