Vistaar NEWS

MP News: दमोह में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने सवारी ऑटो को रौंदा, 7 लोगों की मौत

7 people have died in a horrific road accident.

भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है.

MP News: दमोह जिले में मंगलवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने सवारी से भरे ऑटो को टक्कर मार दी. जानकारी के अनुसार, ऑटो में 10 लोग सवार थे, जिनमें से 7 की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद दमोह कलेक्टर सुधीर कोचर, एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी मौके पर पहुंच गए. ट्रक में फंसे ऑटो को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया.

देहात थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

यह हादसा दमोह जिले के देहात थाना क्षेत्र में समन्ना गांव के पास बांदकपुर रोड पर हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तेज गति से आ रहे ट्रक ने पीछे से ऑटो को टक्कर मारी, जिससे ऑटो पलट गया और उसके परखच्चे उड़ गए. मृतकों की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है, और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि ड्राइवर नशे की हालत में था और उसे हादसे के बाद भी अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ. पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: ‘तिरुपति लड्डू प्रसादम’ मामले में विवाद के बाद पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान, बोले- महाकाल और अन्य मंदिरों के भी प्रसादों की हो जांच

घायलों की हालत गंभीर

हादसे में घायल तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. प्रारंभिक इलाज के बाद उन्हें जबलपुर रेफर किया गया है. मृतकों में ऑटो चालक भी शामिल है. प्रशासनिक अधिकारियों ने बताया कि घायलों का इलाज जारी है और हादसे की विस्तृत जांच की जा रही है.

इलाके में पसरा मातम

स्थानीय लोगों के अनुसार, मृतक दमोह शहर के शोभा नगर इलाके के रहने वाले थे और आपस में रिश्तेदार थे. वे एक श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे. हादसे के बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है.

Exit mobile version