Vistaar NEWS

MP News: लंबी उम्र के लिए पत्नी ने रखा करवा चौथ का व्रत, बस स्टैंड पर पति ने गोदा चाकू

mp news

कॉन्सेप्ट इमेज

MP News: 20 अक्टूबर को देश भर में सुहागिन महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा. MP के दमोह जिले में भी में एक सुहागिन ने पति की लंबी उम्र और सलामती की दुआ के लिए व्रत रखा था. लेकिन शराब के नशे में धुत पति ने बीच बस स्टैंड पर चाकू से गोद उसे मौत के घाट उतार दिया.

जानें पूरा मामला

घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है. यहां फुटेरा वार्ड नंबर 2 में रहने वाली गीता ठाकुर ने करवा चौथ का व्रत रखा था. व्रत के दिन उसके ड्रामेबाज पति राजा ठाकुर ने उसे बस स्टैंड बुलाया. यहां से उसे साड़ी, मिठाई आदि सामान दिलाया. इसके बाद पति-पत्नि में हल्की नोंक-झोंक हुई और नशे में धुत राजा ने शहर के बीचोबीच अपनी पत्नी के सीने में चाकू से हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- हरिद्वार जैसा उज्जैन का विकास, साधु-संतों और महंतों के लिए CM मोहन यादव की बड़ी घोषणा

2 घंटे तक पुलिस को किया गुमराह

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद महिला को तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. आरोपी राजा को पूछताछ के लिए बुलाया गया तो रोता-बिलखता रहा. पुलिस को गुमराह कर कहता रहा कि दो युवक उसकी पत्नी को चाकू मारकर फरार हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-  भारत-चीन के बीच LAC पर बनी नई सहमति, पेट्रोलिंग का रास्ता हुआ साफ, देपसांग क्षेत्र में कम होगा तनाव

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है. आरोपी ने वारदात को क्यों अंजाम दिया अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है.

Exit mobile version