Vistaar NEWS

MP News: पत्नी से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का कर रहा था प्रयास, दंपति ने उतार दिया मौत के घाट

MP News, Indore

पत्नी से जबरदस्ती करने का कर रहा था प्रयास, दंपति ने गुस्सा में उतार दिया मौत के घाट

MP News: इंदौर में पिछले दिनों एक व्यक्ति की सिर कुचली लाश मिली थी, जिस पर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी. मामले की जांच के बाद पुलिस ने हत्या के आरोप में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र के श्रीजी वेली के पास खाली पड़े मैदान में एक व्यक्ति की सिर कुचली लाश मिली थी. लाश 2 दिन पुरानी बताई गई थी.

सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर मिले सुराग

मृतक की शिनाख्त उसकी पत्नी और बेटे ने प्रधान गिर के तौर पर की थी. उसकी हत्या की जांच कर रही पुलिस ने जब इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो प्रधान एक महिला पुरुष के साथ जाता नजर आया था. महिला पुरुष पति पत्नी की पहचान अभिजीत और कौशल्या के तौर पर हुई. जब पुलिस ने इनकी तलाश की तो दोनों घर से फरार मिले. पुलिस ने मुखबिर के माध्यम से मिली सूचना के आधार पर दोनो को इंदौर से ही गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: MP News: Blue Tick का झांसा देकर तुर्की के साइबर अपराधियों ने हैक किया चाइल्ड आर्टिस्ट का इंस्टाग्राम अकाउंट, पुलिस ने 20 दिन बाद रिकवर किया

पत्थर से सिर कुचलकर की थी हत्या

एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी पति-पत्नी ने चौकाने वाला खुलासा किए. मृतक प्रधान कौशल्या के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, वह कई बार कौशल्या के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश भी कर चुका है. घटना वाले दिन भी वह कौशल्या के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा था, इससे गुस्सा होकर पति-पत्नी ने पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी. दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Exit mobile version