Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में प्रेमिका से शादी करने से पहले ही जेल पहुंचा गया दूल्हा, जानिए पूरा मामला

In Indore, the groom went to jail before marrying his girlfriend

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: इंदौर में एक प्रेमी प्रेमिका के शादी की तैयारी चल रही थी. लेकिन प्रेमिका नाबालिग थी और प्रेमी बालिग. जानकारी मिलने पर बाल कल्याण समिति एक टीम भी पहुंच गई, लेकिन जब किशोरी की मेडिकल हिस्ट्री की जानकारी मिली तो सभी के पैरो तले जमीन खिसक गई. नाबालिग दुल्हन 2 माह की गर्भवती निकली. किशोरी के साथ संबंध बनाने वाला युवक उससे शादी करने वाला था, लेकिन उसके पहले ही बाल कल्याण समिति ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी. पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र के गोमा की फेल का है. यहां एक नाबालिग किशोरी की शादी की तैयारी चल रही थी. इसकी सूचना मिलने पर बाल कल्याण समिति ने किशोरी के घर पहुंचकर उसके माता पिता से चर्चा की. लेकिन वे भी उसकी शादी करवाना चाहते थे, वहीं दूल्हे वे बात की तो वह भी शादी करने के लिए अड़ा रहा. इसके बाद समिति की टीम ने नाबालिग का मेडिकल करवाना चाहा, लेकिन वह तैयार नहीं हुई. इसके बाद महिला पुलिस के माध्यम से किशोरी का मेडिकल करवाया गया तो वह 2 माह की गर्भवती निकली.

ये भी पढ़ें: घोर कलयुग! दहेज में कार के लिए पति ने ही बना लिया पत्नी का अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर कर रहा Blackmail

शादी से पहले बन गए थे संबंध

डीसीपी पंकज पांडे ने बताया कि पूछताछ में दोनों ने कबूला कि दोनो में लंबे समय से प्रेम संबंध था. शादी से पहले ही दोनों के बीच संबंध बन चुके थे जिससे किशोरी को गर्भ ठहर गया था. इसके बाल कल्याण समिति की शिकायत पर किशोरी से शादी करने वाले दूल्हे पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Exit mobile version