Vistaar NEWS

MP News: Morena में गोवंश की हत्या कर घर में गौमांस रखने वालों पर कड़ी कार्रवाई, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

In Morena, bulldozer ran into the house of the accused who kept beef in their house.

मुरैना में घर में गौमास रखने वाले आरोपियों के घर बुलडोजर चला

MP News: मुरैना में गोवंश की हत्या की दो आरोपियों के घर आज पुलिस ने बुलडोजर चला दिया. पुलिस प्रशासन का हमला नूराबाद की बंगाली कॉलोनी पहुंचा जहां 3 घंटे में आरोपी जफ्फार खान और असगर खान के घर के अवैध निर्माण को तोड़ दिया. आरोपी जफ्फार खान और असगर खान के घर का अवैध निर्माण तोड़ा गया. पुलिस ने मामले में नौ लोगों को आरोपी बनाया इसमें से 6 को गिरफ्तार कर लिया है तीन अभी भी फरार है.

21 जून को मिली थी शिकायत

बता दें नूराबाद थाना प्रभारी ओपी रावत ने बताया है कि बंगाली कॉलोनी में 21 जून को बजरंग दल ने एक घर में गौ मांस रखा होने की शिकायत की थी. लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर नेशनल हाईवे पर जाम किया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जफ्फर खान असगर खान, शमी अफसर सहित अन्य लोगों पर मामला दर्ज कर जांच की थी. तीन दिन पहले मुख्य आरोपी असगर और उसके ससुर पर रासुका भी लगाया गया है.

ये भी पढ़ें: BJP विधायक सतीश मालवीय ने CM मोहन यादव को लिखा पत्र, महाकाल मंदिर की दर्शन व्यवस्था पर खड़े किए सवाल

गौ सेवकों के हंगामे के बाद हुई कार्रवाई

दरअसल, 21 जून को बंगाली कॉलोनी में रहने वाला दिलीप सिंह गुर्जर थाने पहुंचा उसने पुलिस को बताया कि, कॉलोनी के ही एक घर में कुछ लोगों ने गोकशी की है. उसने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन पर जानलेवा हमला किया है. पुलिस मौके पर पहुंची हो घर में एक बोरी में गोमाश रखा हुआ मिला. इस बड़ी संख्या में गौ सेवकों ने वहां पहुंचकर हंगामा किया और उसके बाद पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. थाना प्रभारी ओपी रावत के अनुसार दोनों आरोपियों को अवैध निर्माण तोड़ने के लिए नोटिस दिया गया था. लेकिन उन्होंने उसे नहीं हटाया तो यह कार्रवाई की गई उसके बाद प्रशासन ने  इन आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चला कर उनके मकानों को ध्वस्त कर दिया.

Exit mobile version