Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में नाले में तैरती मिली मासूम की लाश, जानिए पूरा मामला

Innocent body found floating in drain in Indore

4 साल के मासूम किशु की नाले में तैरती हुई लाश मिली.

MP News: अनंत चतुर्दशी की दोपहर से लापता 4 साल के मासूम किशु की नाले में तैरती हुई लाश मिली है. जिस स्थान पर वह नाले में गिरा था, वहा से लगभग ढाई किलोमीटर दूर उसका शव मिला है. उसके शव की तलाश एसडीआरएफ द्वारा भी नाले में की गई थी, लेकिन वह नहीं मिला था. शुक्रवार दोपहर उसका शव बड़े नाले में तैरता हुआ मिल गया.

धार का रहने वाला था मासूम

मूलतः धार का रहने वाला किशु अपने पिता के मामा के यहां अनंत चतुर्दशी उद्यापन कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर आया था. यहां धर्मशाला में कार्यक्रम चल रहा था, इसी धर्मशाला के पीछे नाला बहता है, धर्मशाला के नजदीक नाले पर रेलिंग भी नही है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि किशु वही से नाले में गिरा होगा.

ये भी पढ़ें: मिड डे मिल की खुली पोल, पानी की तरह पतली सब्जी में आलू ढूंढते रहे मंत्री जी, गुस्से में अधिकारी को लगाया फोन

डूबने से मौत की आशंका

नाले में पानी का स्तर तो बहुत अधिक नही था, लेकिन बहाव तेज था, इस वजह से वह बहता हुआ छोटे नाले से बड़े नाले में पहुंच गया. उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं मिलने की वजह से माना जा रहा है कि डूबने से ही उसकी मौत हुई होगी. नाले में एसडीआरएफ की तलाशी में नहीं मिलने के बाद किशु के पिता राहुल बागबान के मामा का बेटा उसे गुरुवार को भी नाले किनारे तलाशने गया था, लेकिन रात होने के बाद वह लौट आया. शुक्रवार को वह एक बार फिर किशु की तलाश में निकला था और उसे किशु का शव नाले में तैरता मिल गया. उसका शव बरामद कर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए अरबिंदो होपिटल भेजा है. उसकी मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के माध्यम से ही हो सकेगा. फिलहाल बाणगंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

Exit mobile version