Vistaar NEWS

MP News: ‘मेरी प्रॉब्लम का एक ही हल है, जैसा मेरे महाकाल ने बताया है’, इंदौर में बड़े भाई को मैसेज कर छोटे भाई ने लगा ली फांसी

Deceased Amit Rathore

मृतक अमित राठौर

MP News: इंदौर से एक अजीब मामला सामने आया. यहां छोटे भाई ने बड़े भाई को मैसेज कर आत्महत्या कर ली. मैसेज में लिखा कि मेरी प्रॉब्लम का एक ही हल है, जैसा मेरे महाकाल ने बताया है. मृतक को कोई परेशानी भी नही थी, इसके बावजूद उसके इस कदम से पूरा परिवार सदमे में है.

वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक अमित राठौर छत्रीबाग इलाके का रहने वाला था. वह कंप्यूटर टाइपिंग का काम करता था. उसके परिवार में माता पिता के अलावा एक बड़ा और एक छोटा भाई भी था. उसकी शादी नही हुई थी और वह ठीकठाक कमा भी रहा था. लेकिन शनिवार सुबह साढ़े 5 बजे बड़े भाई को उसने मैसेज किया कि मेरी प्रॉब्लम का एक ही हल है, जैसा मेरे महाकाल ने कहा है.

सुबह 6 बजे जब अमित की मां सोकर उठी तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला. इसके बाद मां ने ही अन्य परिजनों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद जब भाई ने अपना व्हाट्स एप चेक किया तो पता चला कि उसने फांसी लगाने से पहले उसे मैसेज किया था.

ये भी पढ़ें: महामंडलेश्वर स्वामी प्रेमानंदपुरी का बड़ा बयान, बोले- हिन्दू महिलाएं 4 संतानें पैदा करें, नहीं तो…

अमित को फंदे से उतारकर परिजन निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजन द्वारा उसके फांसी लगाने की सूचना छत्रीपुरा पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

परिजनों के मुताबिक उसे कोई समस्या नहीं थी, फिर भी वह कौनसी समस्या के हल की बात कर रहा था, यह उन्हे भी समझ नही आ रहा है। मृतक अमित महाकाल का भक्त था और हर थोड़े दिन में महाकाल के दर्शन करने उज्जैन भी जाता रहता था। उसके द्वारा इस तरह से खुदकुशी करने से पूरा परिवार सदमे में हैं.

Exit mobile version