Vistaar NEWS

MP News: ट्रेनी आर्मी ऑफिसर से लूट और महिला दोस्त से गैंगरेप के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी, सभी आरोपी गिरफ्तार

All the accused who robbed a trainee army officer and gang raped his girlfriend arrested

आर्मी ऑफिसर की गर्ल फ्रेंड के साथ गैंग रेप करने वाले सभी 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

MP News: इंदौर में बडगोंदा थाना क्षेत्र के जाम गेट पर ट्रेनी आर्मी ऑफिसर्स के साथ मारपीट, लूटपाट और आर्मी ऑफिसर की महिला दोस्त के साथ गैंग रेप करने वाले सभी 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनमे से 2 आरोपियों पवन और अनिल को पुलिस ने गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया था, जबकि गिरोह के सरगना रितेश को पुलिस ने गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया था. बाकी बचे हुए तीन आरोपियों पर पुलिस ने 10 – 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

उन तीनो को आरोपियों संदीप, सचिन और रोहित को पुलिस ने शुक्रवार दोपहर मानपुर के जंगल से गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों को पकड़ने के लिए इंदौर ग्रामीण क्षेत्र के 8 थाना प्रभारियों को टीम सहित सक्रिय किया गया था, इन सभी ने इस कदर घेराबंदी की हुई थी कि बदमाश भाग नहीं सके. इस मामले में पुलिस को मुखबिर तंत्र से बड़ी मदद मिली है, जंगल क्षेत्र जहां मोबाइल के नेटवर्क नहीं होते, वहां पुलिस ने बिना किसी इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस मुखबिर तंत्र की मदद से ही आरोपियों का सुराग लगाया था.

ये भी पढ़ें: बैरसिया में स्कूली बच्चियों को ब्लैकमेल करने पर हंगामा, हिंदू संगठनों का बड़ा प्रदर्शन, चार घंटे बंद रहीं सड़कें

युवती के साथ हुआ था गैंग रेप

सभी आरोपियों के पकड़े जाने के बाद आरोपी अनिल और रितेश ने ट्रेनी आर्मी ऑफिसर की महिला दोस्त के साथ गैंग रेप करने की बात कबूल की है. दोनों ने पीड़ित ट्रेनी आर्मी ऑफिसर से उसकी महिला दोस्त को ढाई घंटे तक अलग रखा था, इस दौरान उसके चीखने की आवाजे आर्मी ऑफिसर को सुनाई दे रही थी. अनिल और रितेश पर पुराने हत्या, हत्या का प्रयास और लूट जैसे प्रकरण दर्ज है.

Exit mobile version