Vistaar NEWS

MP News: Indore में पिता की दूसरी शादी से नाराज बेटे ने सौतेली मां-बाप को मारा चाकू, पिता की मौत

symbolic picture

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: इंदौर में मां की मौत के बाद पिता द्वारा दूसरी शादी करने से नाराज लिस्टेड गुंडे बेटे ने सौतेली मां पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. पिता बीच बचाव करने आए तो बेटे ने पिता पर भी जानलेवा हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. वही सौतेली मां का गंभीर हालत में ईलाज चल रहा है. मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास सहित हत्या का केस दर्ज किया है. गांधी नगर एसीपी रूबीना मिजवानी के अनुसार कुंदन नगर निवासी कमल पिता धानसिंह और उसकी दूसरी पत्नी निशा पर कमल की पहली पत्नी से हुए बेटे अमन ने कातिलाना हमला कर दिया जिसमें दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

मौंके पर पहुची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल भेजा था, जहां पर ईलाज के दौरान कमल की मौत हो गयी, वहीं निशा का ईलाज चल रहा है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी अमन की तलाश शुरू कर दी है. राजेंद्र नगर टीआई सियाराम गुर्जर ने बताया कमल इलेक्ट्रीशियन का काम करता था. कुछ साल पहले उसकी पहली पत्नी की मौत हो गयी थी, जिसके डेढ़ साल बाद कमल ने निशा गोडने से शादी कर ली थी. इस शादी से उसका बेटा अमन नाखुश था. वह आए दिन झगड़ा कर घर में उत्पात मचाया था. अमन पहले भी कई बार उसके पिता और सौतेली मां के साथ मारपीट कर चुका था. सिरफिरे आरोपी अमन सौतेली मां को चाकू से मारकर मौत के घाट उतारना चाहता था. उसने पहला हमला भी सौतेली मां पर किया, इस दौरान पिता बीच बचाव में आए तो उन्हें भी चाकू मार दिए. दोनों को चाकू मारकर लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गया.

ये भी पढे़ं: प्रदेश में बिना ड्रेस स्कूलों में हुआ छात्रों का दाखिला, 390 करोड़ खर्च करने के बाद भी 66 लाख विद्यार्थियों को नहीं मिले यूनिफॉर्म

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर दोनो को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां उसके पिता की मौत हो गई, वहीं मां निशा घायल है. मामले में पुलिस हत्या की धारा में केस कर आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है. एक टीम उसे पकडने के लिए लगातार रातभर से छापे मार रही हैं. वही परिजनों के मुताबिक आरोपी अमन आपराधिक प्रवृत्ति का है, जिस पर पूर्व में कई केस दर्ज है.

Exit mobile version