Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में SI पर महिला से दुष्कर्म का आरोप, आरोपी के घर पर किराए पर रहती थी पीड़िता

A sensational case of rape of a woman has come to light in Indore.

इंदाैर में महिला से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Indore Crime News: इंदौर में अब पुलिसकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस के रेडियो विभाग में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर के खिलाफ उसकी ही किरायेदार महिला ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि उसने अपने पति के इलाज के लिए सब इंस्पेक्टर से रुपये उधार लिए थे, समय पर रुपये नही चुका पानी की वजह से एसआई ने डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया है.

पुलिस रेडियो विभाग में पदस्थ है आरोपी

एरोड्रम पुलिस को की शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके साथ पुलिस रेडियो विभाग में पदस्थ एसआई गोविंद पिता लक्ष्मी नारायण शर्मा ने कई बार दुष्कर्म किया है. पीड़िता का परिवार मई 2022 में सब इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा के मकान में रहने गया था. फरवरी 2023 में उसके पति की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे सर्जरी के अस्पताल में भर्ती किया गया था. पति का इलाज कराने जितने रुपए पीड़िता के पास नही थे तो उसने एसआई शर्मा से रुपए उधार लिए थे अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके पति की अस्पताल से छुट्टी होने से पहले ही एक रात डरा धमका कर एसआई शर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद बच्चों को ठिकाने लगाने की धमकी देकर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा.

ये भी पढ़ें: एमपी में नया घोटाला आया सामने, कांग्रेस ने लगाया बुधनी में बन रहे मेडिकल कॉलेज में डुप्लीकेट सरिया लगाने का आरोप

अश्लील वीडियो को वायरल करने की दे रहा था धमकी

उसकी हरकतों से परेशान होकर पीड़िता नवंबर 2023 में उसका घर छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हो गई, लेकिन सब इंस्पेक्टर शर्मा ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. उसके अश्लील फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दकर उसका शोषण करता रहा. आखिरकार उसकी हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने आला पुलिस अधिकारियों को एसआई शर्मा की शिकायत की थी. मामले की जांच के बाद मंगलवार देर रात एरोड्रम पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सब इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा के विरुद्ध दुष्कर्म और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Exit mobile version