Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में पंडाल में सिगरेट के प्रचार और अश्लील गरबे पर बवाल, बजरंग दल ने किया हंगामा

MP NewsControversy at the Garba program organized at Jardin Hotel, Nipania, Indore.

बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे और सिगरेट का प्रचार कर रहे आयोजकों और कर्मचारियों का विरोध शुरू कर दिया.

MP News: इंदौर के निपानिया स्थित जार्डिन होटल में आयोजित गरबा कार्यक्रम में उस समय विवाद खड़ा हो गया, जब एक सिगरेट कंपनी ने प्रचार के लिए टेंट लगाया और युवाओं को मुफ्त में सिगरेट पिलाई जा रही थी. यह मामला उस वक्त सामने आया जब विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के विभाग समरसता प्रमुख तन्नू शर्मा को इस बात की जानकारी मिली कि इस आयोजन में अश्लील गरबा हो रहा है और सिगरेट का प्रचार किया जा रहा है.

आयोजक ने मामले से किनारा किया

तन्नू शर्मा ने आयोजक अंशुल गुप्ता से संपर्क किया और सिगरेट का स्टॉल हटाने और अश्लीलता पर रोक लगाने की बात कही. हालांकि, अंशुल गुप्ता ने इस मामले से पल्ला झाड़ते हुए सारी जिम्मेदारी सिगरेट कंपनी पर डाल दी. इसके बाद तन्नू शर्मा ने बजरंग दल के संयोजक प्रवीण दरेकर को सूचित किया.

ये भी पढ़ें: MP में ड्रग्स के खिलाफ सबसे बड़ा एक्शन, भोपाल के इंडस्ट्रियल एरिया बगरोदा से 1814 करोड़ का ड्रग्स बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

स्टॉल हटाने से मना करने पर हुई हाथापाई

बजरंग दल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे और सिगरेट का प्रचार कर रहे आयोजकों और कर्मचारियों का विरोध शुरू कर दिया. जब कर्मचारियों ने स्टॉल हटाने से मना किया, तो बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई की और स्टॉल को हटवाया. इसी बीच, परिसर में मौजूद दो मुस्लिम युवकों को भी पकड़ा गया और पुलिस को सौप दिया गया. इस घटना के कारण इलाके में काफी हंगामा हुआ, और सिगरेट कंपनी द्वारा चल रहा प्रचार तुरंत बंद करवा दिया गया.

Exit mobile version