Vistaar NEWS

MP News: अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान, कांग्रेसियों ने कंपनी के अधिकारियों को गिफ्ट की मोमबत्तियां

Congressmen reached the headquarters of the electricity company carrying candles to protest.

कांग्रेसी मोमबत्ती लेकर बिजली कंपनी के मुख्यालय प्रदर्शन करने पहुंचे.

Congress in Indore:  इंदौर में लगातार हो रही अघोषित बिजली कटौती से आम जनता हकलान हो चुकी है. तेज गर्मी में दिन में कई बार बिजली गुल होने के विरोध में कांग्रेस ने अनूठा प्रदर्शन किया है. कांग्रेसी मोमबत्ती लेकर बिजली कंपनी के मुख्यालय प्रदर्शन करने पहुंचे. कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि प्रतिवर्ष मेंटीनेंस के नाम पर करोड़ों रुपए खर्च किए जाते है, लेकिन उसका कोई फायदा नही हो रहा. बिजली कंपनी अधिकारी भ्रष्टाचार कर घटिया किस्म के उपकरण इस्तेमाल करते है, जिसकी वजह से आए दिन ट्रांसफार्मर खराब हो जाते है.

खराब हो रहे है ट्रांसफार्मर

यहीं नहीं कांग्रेसियों ने ट्रांसफार्मर बिना अर्थिंग के होने और उसमे घटिया किस्म का कंडेंसर लगा होने और अर्थिंग ने पानी नहीं डालने का भी आरोप लगाया. कांग्रेस प्रवक्ता संजय बाकलीवाल ने बताया कि पहले ट्रांसफार्मर की अर्थिंग में टैंकरों से पानी डाला जाता था, लेकिन अब बिजली कंपनी इनका सही से मेंटीनेंस नही कर रही है, जिसकी वजह से ट्रांसफार्मर खराब हो रहे है और बेसमय घंटो तक बिजली गुल हो रही है.

ये भी पढ़ें: एशिया के सबसे बड़े सोलर पावर प्लांट में चोरी, 68 करोड़ रूपए का हुआ नुकसान

उग्र आंदोलन की चेतावनी दी

कांग्रेस ने बिजली कंपनी के अधिकारियों को मोमबत्ती गिफ्ट कर कहा कि अब यदि कोई बिजली गुल की शिकायत आए तो शिकायतकर्ता को बुलाकर उन्हें मोमबत्ती देकर कह देना कि जब भी बिजली गुल हो मोमबत्ती जला ले। इसके साथ ही कांग्रेस ने बिजली कंपनी के अधिकारियों को बिजली कटौती रोकने के लिए 8 दिन का समय दिया है, समस्या का समाधान नही होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

Exit mobile version