Vistaar NEWS

MP News: इंदौर कांग्रेस शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा की फिसली जुबान, बोले- ‘गुंडा किसी का नहीं होता, वो राजपूत होता है’

In Indore, Congress City President Surjeet Chadha had a slip of tongue while talking to the media.

इंदौर में कांग्रेस नगर अध्यक्ष सुरजीत चड्ढा की मीडिया से चर्चा करते हुए जुबान फिसल गई.

MP Politics: बयानबाजी में राजनीति लगातार निम्न स्तर की ओर बढ़ रही है. अब कांग्रेस के इंदौर शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा ने गुंडों को राजपूत बता डाला. शहर में लगातार बढ़ रही गुंडागर्दी को लेकर मीडिया से चर्चा कर रहे सुरजीत चड्ढा बातो बातों में गुंडों को राजपूत बता बैठें. चड्ढा ने कहा कि गुंडा किसी का नही होता, वह राजपूत होता है.  सुरजीत चड्ढा का यह बयान सामने आने के बाद राजपूत समाज ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

इंदौर में पुलिस कमिश्नरी पर सवाल करते वक्त फिसली जुबान

कांग्रेस नगर अध्यक्ष सुरजीत चड्ढा की मीडिया से चर्चा करते हुए जुबान फिसल गई. शहर में लगातार बढ़ रही गुंडागर्दी को लेकर चड्ढा इंदौर पुलिस कमिश्नरी पर सवाल उठा रहे थे. चड्ढा ने कहा कि कमिश्नरी लागू होने के बाद से इंदौर में गुंडों के जुलूस नही निकल रहे, मकान नही टूट रहे, जिलाबदर नही हो रही, एनएसए नही की जा रही, गुंडों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. वह यही नहीं रुके आगे कहा कि गुंडा किसी का नही होता, वो राजपूत होता है, जिसका राज उसका पूत होता है.

ये भी पढ़ें: भरी दोपहर में मानव कल्याण के लिए तपस्या कर रहें बाबा मंगलदास, पूरी कहानी जानकार रह जाएंगे हैरान

पुतला दहन करेंगे, चड्ढा को जूते मारेंगे

कांग्रेस शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा का यह बयान सामने आते ही करनी सेना के इंदौर अध्यक्ष ऋषिराज सिंह ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सुरजीत चड्ढा पूरे राजपूत समाज से माफी मांगते हुए अपना बयान वापस ले, नही तो हर जगह उनका पुतला दहन किया जायेगा, जहां वह मिलेंगे उन्हें काले झंडे दिखाए जायेंगे और जरूरत पड़ने पर जूते भी मारेंगे.

Exit mobile version