Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में टुकड़ों में मिली महिला की लाश, घटना के बाद इलाके में फैली सनसनी

A sensation spread when a woman's body was found filled with pieces in a sack in the bank of Chandan Nagar police station area on Sunday morning.

चंदन नगर थाना क्षेत्र के बांक में रविवार सुबह एक महिला की बोरे में टुकड़ो से भरी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी.

Indore Crime News:  इंदौर में चंदन नगर थाना क्षेत्र के बांक में रविवार सुबह एक महिला की बोरे में टुकड़ो से भरी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. अज्ञात हत्यारे ने महिला के शरीर के कई टुकड़े कर शव को बोरे में बन्द कर बांक सरपंच के ऑफिस के पीछे फेंककर चला गया. घटना की जानकारी लगते ही एडीसीपी आनंद यादव, टीआई इंद्रमणि पटेल टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. मामले में एफएसएल की टीम और स्निफर डॉग की टीम मौके पहुंच गए.

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि, बांक सरपंच सोहराब पटेल के ऑफिस के पीछे एक बोरे में महिला का कटा शव पड़ा है. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुची जहां देखा कि बोरे में महिला का शव पड़ा है, शव पर नीले रंग की साड़ी थी. पुलिस को शव देखकर लग रहा है कि महिला की हत्या कहीं और कर शव के टुकड़े कर प्लास्टिक के थैले में भरकर उसे रस्सी से बांधकर मौके पर फेंका गया है. हालांकि पुलिस और स्नीफर डॉग हत्या वाली जगह ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से जांच करेंगे. इस रंग की साड़ी पहनी महिलाओं की भी पड़ताल की जाएगी.

ये भी पढे़ं: भरी दोपहर में मानव कल्याण के लिए तपस्या कर रहें बाबा मंगलदास, पूरी कहानी जानकार रह जाएंगे हैरान

बांक सरपंच के ऑफिस के पीछे मिली लाश

मामला सनसनीखेज होने के कारण पुलिस ने इलाके में आवाजाही प्रतिबंधित कर एरिया को सील कर दिया है. महिला का शव जिस जगह मिला है, वह बांक के कांग्रेस नेता और वर्तमान सरपंच सोहराब पटेल का ऑफिस के पीछे का हिस्सा है. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

Exit mobile version