Vistaar NEWS

MP News: कोलकाता रेप और मर्डर के विरोध में इंदौर में OPD बंदकर हड़ताल में शामिल हुए डॉक्टर्स, परेशान होते रहे मरीज

Doctors from all the hospitals related to MGM Medical College in Indore participated in the demonstration today.

इंदौर में एमजीएम मेडिकल कॉलेज से संबंधित सभी अस्पतालों के डॉक्टर्स आज हुए प्रदर्शन में शामिल हुए.

MP News: इंदौर बंगाल में महिला डॉक्टर रेप एंड मर्डर का विरोध थामने की जगह बढ़ता जा रहा है. इस मामले में अब तक जूनियर डॉक्टर्स ही हड़ताल और प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन अब इसमें सीनियर डॉक्टर्स और प्रोफेसर्स भी जुड़ गए है. शुक्रवार दोपहर 12 बजे से आउटर पेशेंट डिपार्टमेंट ओपीडी भी बंद कर दी गई है. तमाम डॉक्टर्स सड़क पर उतर आए है.

इंदौर में एमजीएम मेडिकल कॉलेज से संबंधित सभी अस्पतालों के डॉक्टर्स आज हुए प्रदर्शन में शामिल हुए. एमवाय अस्पताल के मेन गेट पर एकत्रित हुए डॉक्टर्स वहां प्रदर्शन कर वहां से रैली निकालते हुए एमजीएम मेडिकल कॉलेज पहुंचे. यहां बंगाल डॉक्टर रेप एंड मर्डर केस में जांच कर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने और अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम डीन डॉक्टर संजय दीक्षित को ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने SDERF द्वारा बचाए गए चरवाहे से फ़ोन पर की बात, बोले- ‘फोन पर कहा मैं हूं ना कुछ नहीं होने दूँगा’

मरीज हो रहें परेशान

डॉक्टर्स की हड़ताल की वजह से एमवाय आने वाले मरीजों को खासी परेशानी उठाना पड़ रही है. यहां ओपीडी में हर दिन ढाई से तीन हजार मरीज आते है. हर दिन की तरह आज भी राजेंद्र धारकर ओपीडी में मरीजों की लाइन लगी हुई थी, लेकिन डॉक्टर्स 12 बजे उठकर चल दिए. इस दौरान ओपीडी में मौजूद मरीजों को वहा से भगा दिया गया. परेशान मरीजों को देखने के लिए वहा कोई डॉक्टर नही बचा, दूर दूर से आए मरीज परेशान होकर लौट गए.

Exit mobile version