Vistaar NEWS

MP News: नहीं थम रहे स्कूली वाहनों के हादसे, इंदौर में नशे में धुत स्कूल वैन चालक ने कार को मारी जोरदार टक्कर

There was a collision between a school van and a car in Indore.

इंदौर में स्कूल वैन और कार के बीच टक्कर हो गई.

MP News: इंदौर में स्कूल वाहनों के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है. प्रशासन की अनदेखी के वजह से स्कूल जाने वाले बच्चे जान हथेली पर लेकर जाने को मजबूर है. ताजा मामले में कैट रोज स्थित सेंट नॉरबर्ट स्कूल के बच्चो से भरी वैन और कार में आमने सामने टक्कर हुई है. इस भीषण सड़क हादसे में वैन में बैठे नौनिहाल बाल बाल बचे है.

घटना का CCTV फुटेज आया सामने

हादसे का सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमे तेज गति से सड़क पार करने का प्रयास कर रहे स्कूल वैन की सामने से आ रही कार से जोरदार भिडंत हो गई, हादसे में बच्चे तो बच गए, वही कार के एयरबैग खुलने की वजह से कार चालक भी बच गया. लेकिन इस हादसे का शिकार होकर एक बाइक सवार जरूर घायल हो गया. घटना 17 सितंबर की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: MP में 10 साल के भीतर यौन अपराधों में शामिल आरोपियों की हिस्ट्री खंगालेगी पुलिस, DGP का आदेश- तत्काल त्योहारों के लिए पुख्ता करें कानून व्यवस्था

मासूमों को आई हल्की चोट

कैट रोड स्थित परमाणु नगर के समीप सेंट नॉरबर्ट स्कूल के बच्चों को बैठा कर जा रही निजी वैन क्रमांक एमपी 09 सीवी 5861 द्वारा सामने से आ रही कार क्रमांक एमपी 09 सीवी 5066 को जोरदार टक्कर मार दी गई. हादसे में वैन में बैठे नन्हे बच्चो को मामूली चोटे आई है. मौके पर मौजूद राहगीरों ने जब वैन चालक को पकड़ा तो उसके मुह से शराब की दुर्गंध आ रही थी. मासूम बच्चो को मौके पर मौजूद लोग ने वैन से बाहर निकाला, इस दौरान ड्राइवर ने दूसरी वैन बुलाकर बच्चो को स्कूल भेजा और खुद मौका देखकर फरार हो गया. मामले में राऊ पुलिस ने वैन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है.

Exit mobile version