Vistaar NEWS

MP News: ‘4 जून को राहुल गांधी की होगी गलतफहमी दूर, फिर EVM पर फोड़ेंगे हार का ठीकरा’ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कसा तंज

Kailash Vijayvargiya has taken a dig at Rahul Gandhi.

कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर तंज कसा है.

MP News:  इंदौर में मप्र के नगरीय विकास, आवास एवं संसदीय कार्य मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर राहुल गांधी पर तंज कसा है. 4 जून को लोकसभा चुनाव की होने वाली मतगणना को लेकर उन्होंने कहा कि चार तारीख को राहुल गांधी की गलतफहमी दूर हो जाएगी, वह हिंदुस्तान में तो नहीं जीत रहे कही बाहर जीत रहे हो तो पता नही.

4 जून को राहुल की गलतफहमी दूर हो जाएगी

अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने कैलाश विजयवर्गीय रविवार रात इंदौर में नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में मुख्य अथिति के रूप में पहुंचे थे. जहां कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस सहित राहुल गांधी पर निशाना साधा. कैलाश विजयवर्गीय ने एग्जिट पोल पर कहा कि इस बार एग्जिट पोल से ज्यादा सीट आएगी. राहुल गांधी द्वारा एग्जिट पोल को मोदी पोल कहे जाने वाले सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कोई बात नहीं चार तारीख को उनकी गलत फहमी दूर हो जाएगी.

ये भी पढ़ें: इंदौर में 14 फीट की दीवार कूदकर फरार हुआ कैदी, दुष्कर्म के मामले में काट रहा था सजा

इसके साथ विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल उसके बाद क्या करेंगे आपको पता है. वह कहेंगे ईवीएम में गड़बड़ की गई है, हम तो पहले ही मना कर रहे थे. लेकिन जब वह ईवीएम पर जीत जाते है तो कर्नाटक में ईवीएम पर अगरबत्ती लगाकर पूजा करते है, हार जाते हे तो कपड़े फाड़ते है. कांग्रेस की 300 से ज्यादा सीट आने के दावे पर उन्होंने कहा कि कहां जीतने वाले है, हिंदुस्तान में तो वह नहीं जीत रहे, देश के बाहर जीत रहे हो तो मुझे पता नहीं.

Exit mobile version