Vistaar NEWS

MP News: ‘झूठा’ वादा कर घिरे इंदौर के महापौर, लोगों ने पुष्यमित्र भार्गव के निजी निवास का घेराव कर दिया धरना

Indore Mayor Pushyamitra Bhargava surrounded by making false promises

रहवासी महापौर के निज निवास के बाहर धरने पर बैठ गए. 

MP News: इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने सुदामा नगर सेक्टर ई में मुख्य सड़क को आदर्श सड़क बनाने का ऐलान किया था. इसके लिए तीन माह पहले काम भी शुरु हो गया. लेकिन काम बीच में ही छोड़कर ठेकेदार गायब हो गया. इससे परेशान रहवासियो ने गुरुवार सुबह महापौर के सुदामा नगर स्थित निज निवास का घेराव कर धरना देकर अपना विरोध जताया. नगर निगम का खजाना खाली होने से ठेकेदारो का भुगतान अटका हुआ है. ठेकेदार काम करने को तैयार नही है.

आदर्श सड़क बनाने का किया था ऐलान

ऐसे में महापौर ने अपने निवास से जुड़ी सुदामा नगर सेक्टर ई सड़क जो हवा बंगला से जुड़ने वाली सड़क है. इस सड़क को आदर्श सड़क बनाने का ऐलान किया. इसके चलते नगर निगम ने आनन-फानन में ड्रेनेज और नर्मदा पाइप लाइन के लिए खुदाई कर दी. वही सड़क चौड़ीकरण के लिए अधिकतर लोगों के घर भी तोड़ दिए. इस तरह जैसे-तैसे तीन माह से सड़क का काम चल रहा था. लेकिन पिछले कुछ दिन से ठेकेदार गायब हो गया.

ये भी पढे़ें: Indore में कलेक्टर के बंगले के सामने भाजयुमो नगर उपाध्यक्ष पर हमला, बदमाशों द्वारा गोली चलाने का आरोप, पुलिस का इनकार

ठेकेदार ने अधूरा छोड़ा काम

सुबह मजदूर ठेकेदार का सामान भी ले जा रहे थे. उसी समय कुछ रहवासियो ने उनको देख लिया तो पता चला कि ठेकेदार काम अधूरा छोड़कर भाग गया है. इस आधे अधूरे काम की वजह से रहवासी परेशान हो रहे है. हर तरफ टूटी ड्रेनेज व नर्मदा पाइप लाइन है. सड़क पर चलना भी मुश्किल हो गया है. इसके विरोध में रहवासियो ने महापौर के समक्ष अपना आक्रोश व्यक्त करने की योजना बनाई थी, जब वह अपने निज निवास पर नही मिले तो रहवासी उनके निज निवास के बाहर धरने पर बैठ गए.

Exit mobile version