Vistaar NEWS

MP News: कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े प्रत्याशी के मोबाइल पर आया बीजेपी सदस्यता का मैसेज, BJP नेताओं का कहना- मिस्ड काल देने पर ही आता है मैसेज

Pintu Joshi showing the message of membership campaign.

सदस्यता अभियान का मैसेज दिखाते पिंटू जोशी.

MP News: इंदौर के विधानसभा क्षेत्र 3 से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े पिंटू जोशी भी बीजेपी के सदस्य बन गए. उनके मोबाइल पर आए मैसेज से तो ऐसा ही लगता है. जोशी ने इसे बीजेपी के सदस्यता अभियान का फर्जीवाड़ा बताते हुए सदस्य बनाने के लिए बीजेपी पर कई तरह आरोप भी लगाए. वहीं बीजेपी ने इसे कांग्रेस नेताओ पर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए आरोप लगाने की बात कही है.

जोशी बोले- BJP के सदस्यता अभियान में चल रहा फर्जीवाड़ा

वहीं इस पूरे मामले पर पिंटू जोशी का कहना है कि शनिवार को उनके  मोबाइल पर मैसेज आया कि आपने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता के लिए जो प्रक्रिया की है उसका वेरिफिकेशन कोड यानी ओटीपी भेजा है. ये मैसेज देखकर वह चकरा गए. उन्होंने बीजेपी की सदस्यता के लिए कोई प्रक्रिया नहीं की, फिर भी मैसेज कैसे आया. जोशी ने आरोप लगाया कि इससे पता चलता है कि बीजेपी के सदस्यता अभियान में फर्जीवाड़ा चल रहा है. इसके अलावा जोशी ने बताया कि महिलाओ को कहा जा रहा है कि पहले बीजेपी के सदस्य बनो फिर लाडली बहना का रुपया मिलेगा, गरीबों को राशन लेने जाने पर पहले सदस्य बनने को कहा जा रहा है, यही नहीं निजी कॉलेज में भी प्रबंधन ब्लैक बोर्ड पर बीजेपी का मिस्ड कॉल वाला नंबर लिखकर छात्रों को सदस्य बनने का दबाव बना रहे है.

ये भी पढ़ें: विदिशा में गर्भवती महिला के घर तक नहीं पहुंच पाई एंबुलेंस, मोटरसाइकिल से पहुंचाया अस्पताल

बीजेपी नेताओं ने सस्ती लोकप्रियता लेने का तरीका बताया

वहीं इस मामले को लेकर इंदौर बीजेपी के जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा का कहना है कि अपने मोबाइल से मिस्ड कॉल देने पर ही ओटीपी आता है. कांग्रेसियों के पास कोई काम नही बचा है, वह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ऐसे आरोप लगाते रहते है. जब भी बीजेपी का कोई इवेंट चलता है तो कांग्रेसी कुछ न कुछ ऐसा करते रहते है.

कई लोगों को आए ऐसे मैसेज

बीजेपी के सदस्यता अभियान के इस तरह के मैसेज और भी कई ऐसे लोगो के पास आए है, जिन्होंने सदस्यता लेने के लिए मिस्ड कॉल या ऑनलाइन प्रक्रिया नही अपनाई, इसके पीछे सिस्टम में कुछ तकनीकी खामियां होने की वजह मानी जा रही है. लेकिन कांग्रेस नेता को सदस्यता के लिए ओटीपी का मैसेज आना कही न कही सवाल तो खड़े कर ही रहा है.

Exit mobile version