Vistaar NEWS

MP News: क्षेत्र में बिक रहे नशीले पदार्थों पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की पुलिस को 3 दिन की चेतावनी, बोले- बंद नहीं हुआ तो करेंगे पुलिस पर कार्रवाई

Minister Kailash Vijayvargiya

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय

MP News: अपने क्षेत्र में हो रहे नशे के कारोबार पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने सख्ती जाहिर की है. उन्होंने बाणगंगा पुलिस को क्षेत्र में नशे का कारोबार खत्म करने के लिए 3 दिन का अल्टीमेटम दिया है. शनिवार को मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी के सदस्यता अभियान को लेकर अपनी विधानसभा क्षेत्र के भगीरथपुरा में पहुंचे थे. यहां क्षेत्र में घर घर जाकर लोगों को सदस्य बनाने के दौरान महिलाओं ने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय से क्षेत्र की गली-गली में बिकने वाले नशे की शिकायत की थी.

तीन दिन में नशे का कारोबार बंद करने का अल्टीमेटम

इस पर विजयवर्गीय ने नशे के कारोबार को पूरी तरह खत्म करने का आश्वासन महिलाओं को दिया था. इसके बाद कार्यक्रम के दौरान मंच से ही मंत्री विजयवर्गीय ने नाराजगी जाहिर करते हुए मंच से पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि तीन दिन में नशे का कारोबार बंद करें, चौथे दिन बदलाव नहीं हुआ तो हम सख्त कार्रवाई करेंगे. इसके अलावा उन्होंने नशे का कारोबार करने वालो के लिए नेताओं की सिफारिश पर भी पुलिस को नहीं सुनने का निर्देश दिया है.

ये भी पढ़ें: उज्जैन महाकाल लोक की तर्ज पर मुरैना के ऐंती पर्वत पर बनेगा शनि लोक, शुरू हुई तैयारियां

आगे विजयवर्गीय ने कहा कि नशे का कारोबार करने वाले कई लोग नेताओं को मंच पर माला पहनाते हुए फोटो खिंचवा लेते है, जबकि उनका नेताओं से कोई संबंध ही नही होता है. ऐसे लोगों पर पुलिस को कड़ाई से सख्ती करना है. उन्होंने कहा कि नशे के कारण महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं, बहन बेटियों के साथ छेड़छाड़ हो रही है. उन्होंने माना उनके विधानसभा क्षेत्र एक में फिर से नशे का कारोबार बढ़ गया है. उन्होंने नशा करने वाले और बेचने वालो दोनों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है.

Exit mobile version