Vistaar NEWS

MP News: खुद को हिंदू बताकर गरबे में पहुंचा था मुस्लिम युवक, बजरंगियों ने पहले दबोचकर पीटा, बाद में पुलिस को सौंपा

Dishan was written in the youth's Aadhar card. After which he was handed over to the police.

युवक के आधार कार्ड में दिशान लिखा था. जिसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया.

MP News: इंदौर में नवरात्रि के शुरू से ही बजरंग दल और हिंदू जागरण मंच गरबा आयोजन पर नजर बनाए हुए है. रोजाना छोटे बड़े गरबा पंडालों और गरबा एजेंट से मुस्लिम युवकों को पकड़ रहा है. बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कल रात फिर एक मुस्लिम युवक को गरबा पंडाल से पकड़कर चेक किया तो उसने खुद को हिंदू बताया. सख्ती करने पर उसका सब्र टूट गया और वह आईडी कार्ड दे बैठा. इस पर दानिश खान नाम था. संगठन ने पिटते हुए युवक को पुलिस के सुपुर्द किया.

फिल्मी गानों पर लगाए जा रहे थे ठुमके

बजरंग दल विभाग संयोजक प्रवीन दरेकर ने बताया राजेंद्र नगर क्षेत्र स्थित गोकुल गार्डन में कल एक दिवसीय गरबा इवेंट रखा गया था, जिसमें बड़ी संख्या में लोग गरबा करने लोग पहुंचे थे. सूचना पर बजरंग दल कार्यकर्ता भी गरबा आयोजन पर पहुंचे. यहां जमकर अश्लीलता और फिल्मी गानों पर ठुमके लगाए जा रहे थे. आयोजकों को बुलाकर समझाइश दी गई.

ये भी पढ़ें: MP में हाई-वे से गोवंश हटाने का पायलट प्रोजेक्ट फेल, सरकार अब दूसरे विकल्पों पर कर रही विचार, 6 जिलों में चलाई थी मुहिम

पहले अपना नाम दिशान साहू बताया, बाद खुली पोल

संगठन के कार्यकर्ता गरबा स्थल पर हर एक की हरकतों पर नजर बनाए हुए थे, तभी एक युवक पर शंका हुई तो बुलाकर उससे पूछताछ की, घबराते हुए उसने खुद को दिशान साहू बताया, लेकिन सवाल जवाब करने पर गोलमोल जवाब देने लगा. उसका आधार कार्ड चेक किया तो दिशान लिखा था. इसके बाद बजरंगियों ने मुस्लिम युवक का मोबाइल छीनकर उसकी ई-मेल आईडी चेक की तो दनीश खान के नाम से मिली. फिर क्या था बजरंग दल कार्यकर्ता भड़क उठे और जिहादी की जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले किया.

पूछताछ में युवक ने बताया उसके ओर भी साथी यहां आने वाले थे, परंतु बजरंगियों के विरोध के बाद वह नही आए और पुलिस ने गरबा भी जल्द बंद करा दिया. इस दौरान बड़ी संख्या में मौके पर रामेश्वरम जिले के कार्यकर्ता मौजूद थे.

Exit mobile version