Vistaar NEWS

MP News: इंदौर के थाने में 3 माह से FIR के लिए भटक रही पीड़िता, गैंगरेप के आरोपियों को बचाती रही पुलिस, जानिए पूरा मामला

Indore Police

प्रतीकात्मक चित्र

MP News: इंदौर के कनाड़िया से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला लगातार तीन महीने से थाने का चक्कर लगाती रही फिर भी नहीं हुई कोई सुनवाई. घटना 11 जून 2024 की है. जहां एक महिला का कुछ दरिंदो द्वारा सड़क से अपहरण कर लिया गया. वहीं अरबिंदो के पास बने अस्पताल के गोदाम में महिला को निर्वस्त्र कर नचाया गया. उसके बाद आरोपियों द्वारा गैंगरेप किया गया. घटना के बाद जब महिला ने पुलिस के पास जाने की कोशिश की तो आरोपी लगातार महिला को धमकाते रहे.

कई महीनो तक नहीं हुई कोई सुनवाई

पीड़िता का कहना है, कि वह लगातार थाने का चक्कर लगाती रही फिर भी कोई सुनवाई नहीं हुई. वहीं पीड़िता ने यह भी बताया कि पुलिस मेरे साथ हुए अपहरण और गैंगरेप के आरोपियों को बचाती भी रही. बड़ी कोशिशों के बाद फिलहाल इन्दौर के कनाड़िया थाने में आरोपी इरफान अली, सलीम के साथ ही 5 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया कर गया है.

ये भी पढ़ें: अहिल्या बाई होलकर की 300वीं जयंती पर होगा भव्य आयोजन, प्रदेश सरकार ने 14 सदस्यीय समिति का गठन किया

पीड़िता ने दर्ज कराई FIR

पीड़िता ने पुलिस प्रशासन में पूरी घटना की जानकारी देते हुये एफआईआर में लिखवाया लिखवाया कि, वह कनाड़िया में किराए के लिए अपनी स्कूटी से फ्लैट देखने जा रही थी, उसी दौरान एक थार गाड़ी के सामने से आई और स्कूटी के सामने रोक दी. कार में बैठा इरफान अली नाम का व्यक्ति उतरा और पीड़िता को जबरदस्ती कार में बैठाने लगा, और कहने लगा कि आ तुझे सलीम भाईजान से 10 से 12 लाख रुपए दिलवा देता हूं.जब पीड़िता उसका विरोध करने लगी तो कार की पीछे की सीट पर बैठा सलीम तेली नाम का व्यक्ति निकला और अपने लोगों से कहने लगा कि इसके कपड़े यहीं सड़क पर ही उतार दो.

पीड़िता ने ये भी बताया कि आरोपियों ने उसे कार में बैठाकर अपहरण कर लिया और अरविंदो अस्पताल के गोदाम में ले गए. आरोपी कमरे से बाहर आवाज न जा सके इसलिये टीवी चालू करके सभी शराब पीने लगे,और बेल्ट निकालकर उससे आरोपी मुजरा कराने लगे. वहीं अप्राकृतिक सबंध बनाने को लेकर दबाव बनाने की बात भी बताई. पीड़िता के विरोध करने पर एक और आरोपी नजर पठान ने उसे बुरी तरह से बेल्ट से मारा. उसके बाद सभी ने नशा किया और पीड़िता के साथ रेप किया. घटना के कुछ देर बाद नजर पठान उसे एक्टिवा पर बैठाकर एमआर10 ब्रिज के पास छोड़कर भाग गया.

Exit mobile version