Vistaar NEWS

MP News: इंदौर में महिला का ब्लैकमेल करने का दांव उल्टा पड़ा, पुलिस ने केस दर्ज किया, जानें पूरा मामला

In Indore, police have registered a case under various sections including blackmail against the woman who filed the rape case and seven people including her other associates.

इंदौर में पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करवाने वाली महिला पर विभिन्न धारा में केस दर्ज किया है.

Indore Crime News: इंदौर में बीते दिनों पलासिया थाने पर एक महिला की शिकायत पर पीथमपुर के उद्योगपति पर दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ था. प्रकरण दर्ज करने के बाद जब पुलिस ने जांच की तो महिला का ब्लैकमेल करने का दांव उल्टा पड़ गया. मामले में उद्योगपति के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज करवाने वाली महिला और उसे अन्य साथियों सहित 7 लोगो पर ब्लैकमेल सहित विभिन्न धारा में केस दर्ज किया है. आरोपियों द्वारा केस दर्ज कराने के बाद थाने से चंद कदम दूर ही कोर्ट में राजीनामा करने का बोलकर उद्योगपति सेजल मित्तल के पिता से 50 लाख की मांग की थी.

मामले में पुलिस ने आरोपी दंपति सहित तीन को हिरासत में लेकर षडयंत्र रचने वाली सपना उर्फ लेडी डॉन सहित अन्य की तलाश शुरू कर दी है. पलासिया टीआई मनीष मिश्रा के मुताबिक आवेदक सतीश मित्तल के बेटे सेजल मित्तल के खिलाफ आरोपियों ने पलासिया थाने पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था. 12 जून को आवेदक सतीश मित्तल से आरोपी पलासिया चौराहे पर मिले और उसे कोर्ट में राजीनामा करने का बोलकर 50 लाख की मांग की थी. सतीश ने सबूतों के साथ शिकायत की थी.

जांच के बाद पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाले ऋषि निवासी विनय कॉलोनी पीथमपुर, नीरज निवासी आनंद नगर गवली पलासिया, मदन, राधे पहलवान, सपना साहू उर्फ लेडी डॉन, शुभम निवासी छत्रछाया पीथमपुर के खिलाफ षड्यंत्र रचने, ब्लैकमेल करने, एक्सटोर्शन सहित अन्य धाराओ में केस दर्ज कर ऋषि, नीरज और शुभम को गिरफ्तार कर अन्य की तलाश शुरू कर दी है. सपना साहू मुख्य षड्यंत्रकारी है, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। वही दुष्कर्म का केस दर्ज कराने वाली नेहा डॉन को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें: ग्रेनेडियर्स रेजीमेंट सेंटर में आयोजित हुई बैटन एक्सचेंज सेरेमनी, 9वें कर्नल ऑफ दी रेजीमेंट ने ग्रहण किया पदभार

ऐसा था मामला

12 जून को नेहा डॉन नामक महिला ने पलासिया थाने पर सेजल मित्तल के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था. नेहा डॉन पूर्व में कई मामलों में आरोपी रही सपना साहू उर्फ लेडी डॉन की साथी है जिसने ऋषि, मदन, नीरज, शुभम, राधे पहलवान और लेडी डॉन सपना साहू के साथ षड्यंत्र रचते हुए सेजल मित्तल से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की, फिर उसे प्रेमजाल फसाकर पैसे ऐंठते रही. षड्यंत्रकारी सपना साहू उर्फ लेडी डॉन के साथ मिलकर नेहा डॉन पहले ही सेजल मित्तल से लाखों रुपए ऐंठ चुकी है. यहां तक कि सेजल से कुछ प्लॉट भी अपने और साथियों के नाम करवा चुकी है.

सेजल को आखरी बार आर्थिक नुकसान पहुचाने के चक्कर में नेहा ने सपना, पति ऋषि के साथ षड्यंत्र रचते हुए घटना दिनांक को सेजल के साथ कार से निकली. जहां पति ऋषि ने उन्हें दिखाने के लिए रंगे हाथों पकड़ा. मामला तिलकनगर थाने पहुचा जहां से उन्हें पलासिया थाने पहुचा दिया. थाने पहुचते ही नेहा ने सेजल पर ज्यादती करने की बात कही. जहां सेजल ने बात को दबाने की बात कही, उस समय 1 करोड़ की मांग आरोपियों द्वारा की गई थी. लेकिन बात नही बनी जिसके बाद आरोपियों ने सेजल पर दुष्कर्म का केस कराया. मामले में पुलिस ने सेजल को गिरफ्तार कर लिया था। बताया जा रहा है कि आरोपियों के साथ कुछ पुलिसकर्मी भी षड्यंत्र में शामिल थे.

Exit mobile version