Vistaar NEWS

MP News: दो राज्यों के बीच लापता इंदौर की ओजस्वी गुप्ता की कहानी, 19 दिन से गायब, नहीं मिल रहा कोई सुराग

Ojasvi Gupta of Indore

ओजस्वी गुप्ता

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर की लड़की 19 दिन से लापता है अभी तक ओजस्वी गुप्ता का कुछ भी पता नहीं चला है. त्रिची के NIT से ओजस्वी गुप्ता पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही थी. ओजस्वी गुप्ता अपने कॉलेज की टॉपर रही है ऐसे में विस्तार न्यूज़ की ओजस्वी गुप्ता को लेकर खोज जारी है. विस्तार न्यूज़ इंदौर के RPL माहेश्वरी कॉलेज पहुंचा. जहाँ से ओजस्वी यादव ने BCA में टॉप किया.

BCA के HOD ओजस्वी के बारे में यह कहा

बीसीए के एचओडी ने ओजस्वी गुप्ता के बारे में बताया कि ओजस्वी गुप्ता कैसी लड़की थी. उनका कहना था कि ओजस्वी गुप्ता 2021-23 बैच की लड़की थी. बहुत अच्छी लड़की थी पढ़ने में. बहुत ही कैरियर ओरिएंटेड ( career oriented student) थी. BCA की पढ़ाई के साथ वो NIT जाने की तैयारी भी कर रही थी. सपना था NIT उसका. त्रिची को लेकर बहुत फोकस कर रही थी वो. पढ़ाई ही करती थी वो कॉलेज में कोई अलग एक्टिविटी नहीं करती थी. वो बोलती थी कि मेरे मम्मी पापा का सपना भी है कि मैं एक अच्छे कॉलेज में जाऊँ. क्लास में ओजस्वी के सभी दोस्त थे. जब तक ओजस्वी इंदौर में थी हमारे कॉलेज में थी जब तक वो बहुत खुश थी. हमने कभी इसको उदास नहीं देखा. NIT में एडमिशन से पहले वो आयी थी कॉलेज मिठाई लेकर और बोल रही थी की मेरा सपना पूरा हो गया. बहुत खुश थी उस समय वो अपने पापा के साथ आयी थी.

ये भी पढ़ें: जातीय जनगणना पर सियासत तेज, अनुप्रिया पटेल ने CM योगी को चेताया, बोलीं- लड़नी होगी…

कॉलेज प्रिंसिपल राजीव कुमार ने बताई जरुरी बात

ओजस्वी बहुत ही Talented लड़की रही है. मेरिट के कारण उसको सम्मानित भी किया गया. पढ़ाई लिखाई में रुचि लेने वाली लड़की थी. वो पास हो कर आयी तो यहाँ मिठाई लेकर आई. जब कभी छुट्टी करती थी तो हम पूछते थे कि छुट्टी क्यों ली तो बोलती थी NIT जाना है उसकी तैयारी कर रही हूँ. मैं सोच भी नहीं सकता वो लड़की के साथ ऐसी कोई समस्या हो सकती है. पिछले 19 दिन से लापता है वो आख़िर ऐसी कौनसी घटना हुई. ये जाँच का विषय है कि आख़िर कहा है ओजस्वी. ये बहुत ही चिंता का विषय है. उसके माँ बाप पर क्या बीत रही होगी कोई सोच नहीं सकता.

Exit mobile version