Vistaar NEWS

MP News: सड़क पर युवतियों ने मचाया जमकर उत्पात, पत्थर से तोड़ डाली बाइक, देखता रह गया युवक

Three girls not only abused the young man but also vandalized his vehicle.

युवक के साथ तीन युवतियों ने न केवल गाली-गलौज की, बल्कि उसके वाहन में जमकर तोड़फोड़ की.

MP News: इंदौर में एमआइजी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक अजीबोगरीब घटना सामने आई हैं, जिसने वहां से गुजरते लोगों को हैरान कर दिया. इस घटना में एक युवक के साथ तीन युवतियों ने न केवल गाली-गलौज की, बल्कि उसके वाहन में जमकर तोड़फोड़ भी कर डाली. पूरा घटनाक्रम आधे घंटे तक चलता रहा, जिसमें युवतियों ने जमकर हंगामा मचाया, जबकि आसपास खड़े लोग और गुजरने वाले लोग केवल माजरा देखते रह गए. युवतियों के हंगामे की वीडियो सोशल मीडिया कर वायरल हो रही है.

MIG थाना क्षेत्र की है घटना

घटना सोमवार देर रात 12 बजे करीब की एमआइजी थाना क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक के सामने वाली पट्टी स्थित एसबीआई एटीएम के बाहर की है. जहां देर रात एक युवक अपनी बाइक से एटीएम के बाहर खड़ी युवतियों के पास जाकर रुका. वहां पहले से मौजूद तीनो युवतियाँ पहले तो उससे बात करते रही, कुछ देर बाद वाद विवाद हुआ जिसके बाद उग्र हुई युवतियों ने युवक के साथ गाली गलौज कर उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर डाली. वहीं युवक हाथ पर हाथ धरे उन्हें देखता रहा.

ये भी पढ़ें: बेरोजगारी पर कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर उठाए सवाल, CM मोहन यादव से युवाओं को नौकरी देने की अपील की

युवक की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया

युवतियां उसे गालियां देते हुए पैर और पत्थर से तोड़फोड़ करते रही. यहां तक कि युवतियों ने उसकी गाड़ी तक उठाकर पटक दी. पत्थर और ब्लॉक के प्रहार से गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. इस दौरान किसी ने भी इस हंगामे को रोकने की कोशिश नहीं की, न ही घटना को लेकर पुलिस को किसी ने सूचित किया.

हालांकि कुछ देर बाद युवतिया उत्पात खत्म कर वहां से पैदल चली गईं, जबकि युवक अपनी टूटी-फूटी गाड़ी लेकर निकल गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवतियाँ युवक की परिचित ही थीं, लेकिन इस बात का कोई स्पष्ट कारण नहीं था कि वे इस तरह का व्यवहार क्यों कर रही थीं. हंगामा कर रही युवतियां नशे में धुत थी जो कि आए दिन विजयनगर एमआइजी क्षेत्र में वाद विवाद करते रहती है.

Exit mobile version