Vistaar NEWS

Indore में गाड़ियों के कांच फोड़ने की अनोखी सजा, रोबोट चौराहे पर साल भर तक संभालना होगा ट्रैफिक, इस दौरान नहीं कर सकेंगे कोई नशा

Indore Traffic Police

इंदौर ट्रैफिक पुलिस

MP News: इंदौर पुलिस कोर्ट ने गाड़ियों के कांच फोड़ने वाले चार आरोपियों को अनोखी सजा सुनाई है. इन चारों आरोपियों को एक साल तक हर शनिवार को रोबोट चौराहे पर ट्रैफिक संभालना होगा. इन बदमाशो ने, बाणगंगा इलाके में कई गाड़ियों के कांच फोड़ने की वारदात की थी. बाणगंगा थाना क्षेत्र में गाड़ियों के कांच फोड़ने के आरोप में चारों आरोपियों धर्मेंद्र, जितेंद्र, दीपांशु और निलेश को पुलिस न्यायालय ने एक साल तक हर शनिवार रोबोट चौराहे पर शाम 6 से 9 बजे तक यातायात संभालने में पुलिस का सहयोग करना होगा.

 ये भी पढ़ें: नीमच में पेट्रोल पंप पर गाड़ियों में पेट्रोल की जगह भरा जा रहा था पानी, शिकायत मिलने पर जांच करने पहुंचे अधिकारी

आरोपियों ने जुर्म कबूल किया

वहीं इन आरोपियों ने कबूल किया था कि नशे में होने की वजह से उन्होंने इस वारदात को अंजाम दे दिया था, इस वजह से साल भर की समय अवधि में इन सभी पर किसी भी प्रकार के नशे के सेवन पर भी प्रतिबंध लगाया गया है. इन सभी के पुराने आपराधिक रिकॉर्ड नहीं होने की वजह से पुलिस कोर्ट ने इन्हें यह अनोखी सजा सुनाई है.

एडिशनल डीसीपी का कहना- हमारा उद्देश्य आरोपियों को सुधारना

इस मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपियों ने नशे में धुत होकर कई गाड़ियों के कांच फोड़े थे, जिससे लोगों को परेशानी हुई थी. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था, जहां उन्हें यह अनोखी सजा सुनाई गई है. वहीं इस अनोखे सजा को लेकर पुलिस अधिकारी का कहना है की हमारा उद्देश्य आरोपियों को सुधारना है और उन्हें समाज के लिए उपयोगी बनाना है.

Exit mobile version