Vistaar NEWS

MP News: विवादों में घिरी वड़ापाव गर्ल, सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर फैजान खान ने 100 करोड़ की मानहानि का दावा ठोकने को कहा

Social media influencer Faizan Khan has said that he will file a defamation claim of Rs 100 crore against Vadapaav girl Chandrika.

वड़ापाव गर्ल चंद्रिका पर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर फैजान खान ने 100 करोड़ की मानहानि का दावा लगाने की बात कही है.

MP News: सोशल मीडिया पर फेमस वड़ा पाव गर्ल पर अन हाइजीन फूड बेचने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर फैजान खान ने 100 करोड़ रुपए मानहानि का दावा लगाने की बात कही है. मानहानि का दावा लगाने फैजान खान मुंबई से इंदौर आया है. उसने अपने वकील के माध्यम से वड़ापाव गर्ल के नाम से फेमस चंद्रिका दीक्षित को मानहानि का नोटिस भेजा है.

मीडिया से चर्चा करते हुए फैजान ने कहा कि उसने चंद्रिका दीक्षित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस कमिश्नर से वारंट जारी करने की मांग की है. फैजान का आरोप है कि चंद्रिका दीक्षित का वड़ा पाव स्वास्थ्य के लिए हानिकारक सामग्री से बना है. उसका वड़ापाव खाकर वह बीमार हो गया था. उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती होकर इलाज करवाना पड़ा था, जिसका प्रमाण होने की बात भी फैजान ने मीडिया से कही है.

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा के जमकुंडा में शर्मसार करने वाली तस्वीर आई सामने, नहीं हुआ शेड का निर्माण, तिरपाल लगाकर कर रहे अंतिम संस्कार

फैजान अंसारी ने बताया कि उसने मुंबई पुलिस को भी चंद्रिका की शिकायत की है. उसके वकील ने उसे सलाह दी है कि चंद्रिका मूलतः इंदौर की रहने वाली है इस वजह से उसके खिलाफ इंदौर में ही मानहानि का दावा लगाना ठीक है. यही करने वह इंदौर आया है.

गलत के खिलाफ उठता हूं आवाज

फैजान का दावा है कि वह हमेश गलत के खिलाफ आवाज उठाता रहा है. वह राखी सावंत, उर्फी जावेद, ऐलविश यादव और पूनम पांडे के खिलाफ अजब उठाई है. चंद्रिका ने इंदौर का नाम खराब किया है, वह अब इंदौर में अपना वड़ापाव स्टोर खोलना चाहती है, इस वजह से वह इंदौर के लोगों को जागरूक करने पहुंचा है.

Exit mobile version